36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर, छपरा, मधुबनी व दरभंगा में बोले तेजस्वी, पीएम मोदी चौकीदार, तो बिहार की जनता थानेदार

कहा, देश के 15 करोड़ नौजवानों का रोजगार खा गयी सरकार मुजफ्फरपुर/छपरा/मधुबनी/दरभंगा : विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार को मुजफ्फरपुर, छपरा, मधुबनी व दरभंगा में चुनाव सभाओं को संबोधित किया. मुजफ्फरपुर में राजद प्रत्याशी रघुवंश प्रसाद सिंह के नामांकन के बाद हुई सभा में तेजस्वी ने कहा कि 2019 का लोकसभा […]

कहा, देश के 15 करोड़ नौजवानों का रोजगार खा गयी सरकार
मुजफ्फरपुर/छपरा/मधुबनी/दरभंगा : विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार को मुजफ्फरपुर, छपरा, मधुबनी व दरभंगा में चुनाव सभाओं को संबोधित किया. मुजफ्फरपुर में राजद प्रत्याशी रघुवंश प्रसाद सिंह के नामांकन के बाद हुई सभा में तेजस्वी ने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव सच-झूठ और धर्म-अधर्म के बीच है.
मोदी जी अगर देश के चौकीदार हैं, तो बिहार की जनता थानेदार है. मोदी सरकार ने पांच साल में पांच करोड़ नौजवानों का रोजगार छीन लिया. इधर, छपरा में सारण और महाराजगंज लोकसभा क्षेत्रों से महागठबंधन के प्रत्याशियों के नामांकन के बाद आयोजित सभा में तेजस्वी ने कहा कि भाजपा संविधान को खत्म करना चाहती है.
सत्ता में बैठे लोग देश में नागपुर का कानून लागू करना चाहते हैं. वहीं, मधुबनी के मधेपुर में कहा कि यह चुनाव किसी एक पार्टी या एक व्यक्ति का चुनाव नहीं है, देश और आरक्षण को बचाने के लिए है. वहीं, दरभंगा के बहादुरपुर में कहा कि प्रधानमंत्री खुद को चौकीदार कहते हैं, लेकिन ललित मोदी, एवं विजय माल्या जैसे लोग देश का खजाना लेकर फरार हो गये.
विरोधियों को जवाब देगी वैशाली की जनता : डॉ रघुवंश : डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि वैशाली लोकतंत्र की जननी है, लेकिन आज वहां लोकतंत्र का मजाक उड़ाया जा रहा है. दूसरे पक्ष के लोग वोट की खरीद-फरोख्त में लगे हुए हैं. वहां की जनता जवाब देगी. कहा कि यह चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण है. देश में लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए वोट करना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें