36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर : पिस्टल की नोक पर सद्भावना एक्सप्रेस ट्रेन में हुई जमकर लूटपाट

मुजफ्फरपुर : दिल्ली से आने वाली सद्भावना एक्सप्रेस में शनिवार की देर रात धावा बोल अपराधियों ने जमकर लूटपाट की. वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे भाग निकले. लुटेरों ने मुजफ्फरपुर से पहले सद्भावना एक्सप्रेस की स्लीपर बोगी को निशाना बनाया. लुटेरों ने पिस्टल की नोक पर दर्जनों यात्रियों से लूटपाट की. उसके […]

मुजफ्फरपुर : दिल्ली से आने वाली सद्भावना एक्सप्रेस में शनिवार की देर रात धावा बोल अपराधियों ने जमकर लूटपाट की. वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे भाग निकले. लुटेरों ने मुजफ्फरपुर से पहले सद्भावना एक्सप्रेस की स्लीपर बोगी को निशाना बनाया. लुटेरों ने पिस्टल की नोक पर दर्जनों यात्रियों से लूटपाट की. उसके बाद लुटेरे मुजफ्फरपुर आउटर सिग्‍नल के पास पहुंचते ही कूदकर भाग निकले. आश्चर्य की बात यह रही कि पूरे घटनाक्रम के दौरान ट्रेन में पुलिस एस्‍कॉर्ट नदारद रही.

जानकारी के मुताबिक स्‍लीपर बोगी में घुसे लुटेरों ने पिस्‍टल के बल पर यात्रियों को कब्‍जे में कर लूटपाट की. उन्‍होंने दर्जन भर यात्रियों के मोबाइल फोन व नगदी आदि लूट लिये. वहीं, विरोध करने पर लुटेरों ने कई यात्रियों के साथ मारपीट भी की है. इसके बाद जैसे ही ट्रेन मुजफ्फरपुर के माड़ीपुर ओवरब्रिज के समीप आउटर पर रुकी, सभी अपराधी कूद कर फरार हो गये.

ट्रेन के मुजफ्फरपुर जंक्‍शन पर पहुंचने के बाद यात्रियों ले घटना की जानकारी रेल पुलिस को दी, जिसके बाद रेल थानाध्यक्ष ने मौके पर पहुंचकर जांच की. हालांकि लुटेरों का सुराग पुलिस को अभी तक नहीं मिल सका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें