36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड : नाटकीय अंदाज में सीबीआई के समक्ष उपस्थित हुई ब्रजेश की राजदार मधु

मुजफ्फरपुर : बालिका गृहकांड के मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर की करीबी रही शाइस्ता प्रवीण उर्फ मधु ने मंगलवार को नाटकीय अंदाज में सीबीआई के समक्ष कोर्ट में उपस्थित हो गयी. दोपहर 12:30 बजे सीबीआई के इंस्पेक्टर कुमार अभिनव उसे लेकर हाथी चौक स्थित कैंप कार्यालय ले गये, जहां उससे आठ अधिकारियों की टीम लगातार पूछताछ […]

मुजफ्फरपुर : बालिका गृहकांड के मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर की करीबी रही शाइस्ता प्रवीण उर्फ मधु ने मंगलवार को नाटकीय अंदाज में सीबीआई के समक्ष कोर्ट में उपस्थित हो गयी. दोपहर 12:30 बजे सीबीआई के इंस्पेक्टर कुमार अभिनव उसे लेकर हाथी चौक स्थित कैंप कार्यालय ले गये, जहां उससे आठ अधिकारियों की टीम लगातार पूछताछ कर रही है.
इसके पूर्व मधु सुबह आठ बजे रक्सौल से मुजफ्फरपुर आने वाली बस से चांदनी चौक उतरी. वहां से सीधे कोर्ट पहुंची. चार घंटे के बाद अधिवक्ता प्रियरंजन अन्नु के सहयोग से सीबीआई के अधिकारी उसे पूछताछ के लिए ले गये. अधिवक्ता ने बताया कि वह कानूनी सलाह लेने आयी थी. उसे जानकारी थी कि सीबीआई उसे खोज रही है तो मैंने सलाह दी कि आप अपनी गवाही सीबीआई को दीजिए. इसी क्रम में वह सीबीआई के समक्ष उपस्थित हुई है.
सीबीआई को सहयोग करूंगी:मधु
मधु ने कहा कि बालिका गृहकांड से मेरा कोई लेना-देना नहीं है. मैं अपनी संगठन वामा शक्ति वाहिनी का संचालन करती हूं. ब्रजेश ठाकुर के संबंध में पूछने पर उसने कहा कि उनसे मेरा कोई कनेक्शन नहीं है.
बतौर कार्यकर्ता मैं केवल उनके एनजीओ से जुड़ी हूं. मैं बालिका गृह भी नहीं जाती थी. वहां क्या होता था, मुझे कुछ पता नहीं है. इस केस में मैं जितना भी जानती हूं, वे बातें सीबीआई को बताने के लिए तैयार हूं. इसलिए सीबीआई के समक्ष उपस्थित हुई हूं. फरारी के संबंध में कहा कि मैं भागी हुई नहीं थी. इस केस मैं आरोपित नहीं हूं. अब तक पुलिस की चार्जशीट या बच्चियों के बयान में मेरा नाम नहीं है. इस केस में मैं अभियुक्त भी नहीं हूं. बालिका गृह की लापता बच्चियों के बारे में कहा कि मुझे भी मीडिया के माध्यम से ही जानकारी हुई है.
बालिका गृह में काम करने वाला झोलाछाप डॉक्टर गिरफ्तार
मुजफ्फरपुर/कुढ़नी : सीबीआई ने बालिका गृह के लिए झोलाछाप डॉक्टर का काम करने वाला अश्विनी कुमार को सोमवार की देर शाम गिरफ्तार कर लिया.
उसकी गिरफ्तारी फतेहपुर गांव से की गयी है. सीबीआई के एक डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम मोबाइल
लोकेशन के आधार पर छापेमारी की थी. अश्विनी सेवा संकल्प एवं विकास समिति में टीआई विंग के प्रोजेक्ट से जुड़ा था. वह मधु का भी काफी करीबी थी.
मधु अक्सर उसकी बाइक के पीछे बैठ कर ही कहीं आती जाती थी. वह नगर थाना क्षेत्र के जेल चौक का रहने वाला था. सीबीआई की दबिश के बाद वह यूपी भाग गया था. अश्विनी सूई देने से लेकर स्लाइन चढ़ाना भी जानता है. बालिका गृह में स्थित मिनी ऑपरेशन रूम से बड़ी संख्या में दवा व इंजेक्शन बरामद किया गया था. सीबीआई की टीम उससे इस संबंध देर रात तक पूछताछ करती रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें