28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मुजफ्फरपुर में स्नान करने के दौरान तालाब व नदी में डूबकर चार सहेलियों सहित सात बच्चों की मौत

प्रभात खबर टीम @ मुजफ्फरपुर जिले के सकरा व मीनापुर में शुक्रवार को तालाब व नदी में स्नान करने के दौरान सात बच्चों की डूबने से मौत हो गयी. इनमें छह लड़कियां व एक लड़का शामिल है. मीनापुर में मरनेवाले तीनों बच्चे सगे भाई-बहन थे. घटना के बाद दोनों गांवों में कोहराम मच गया. सूचना […]

प्रभात खबर टीम @ मुजफ्फरपुर

जिले के सकरा व मीनापुर में शुक्रवार को तालाब व नदी में स्नान करने के दौरान सात बच्चों की डूबने से मौत हो गयी. इनमें छह लड़कियां व एक लड़का शामिल है. मीनापुर में मरनेवाले तीनों बच्चे सगे भाई-बहन थे. घटना के बाद दोनों गांवों में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया.

मृतकों में सकरा प्रखंड के विष्णुपुर बघनगरी गांव के झगरू साह की पुत्री खूशबू कुमारी (17), मो. मंजूर की पुत्री रजिया खातून (15), मो नथुनी की पुत्री अजमेरी खातून (14) व मो समीउल्लाह की पुत्री नाजनी खातून (13) व मीनापुर की मदारीपुर कर्ण पंचायत के रामपुर हरी दक्षिणी गांव निवासी गरीबन मंडल के पुत्र अभिषेक कुमार (12), पुत्री मुस्कान कुमारी (10) व शिवानी कुमारी (08) शामिल हैं. आपदा प्रबंधन के अपर समाहर्ता अतुल वर्मा ने बताया कि परिजनों को अनुग्रह अनुदान की राशि चार लाख का चेक दे दिया गया है.

एक को बचाने के दौरान डूबीं चारों सहेलियां

बघनगरी गांव के लोगों ने बताया कि चारों किशोरियां आपस में सहेली थीं. शुक्रवार को बकरी चराने के दौरान दोपहर 12 बजे सभी पोखर मे नहाने चली गयीं. नहाने के दौरान उनमें से एक गहरे पानी में चली गयी अौर डूबने लगी. उसको बचाने गयीं अन्य तीन सहेलियां भी डूब गयीं. जब तक स्थानीय लोग उनको बचाने के लिए तालाब में उतरते, उससे पहले उनकी मौत हो गयी थी.

नदी में नहाने पहुंचे तीन भाई-बहन डूबे

मीनापुर में नदी में डूबे तीनों भाई- बहन राजकीय उत्क्रमित मवि छपड़ा हरिजन में पढ़ते थे.अभिषेक व शिवानी सातवीं और मुस्कान छठी में थी. तीनों स्कूल के टिफिन के दौरान नदी किनारे पहुंचे. वहां, कपड़ा उतार स्नान करने के लिए नदी में उतर गये. कुछ ही देर में तीनों गहरे पानी में चले गये. जब तक लोग उनको पानी से निकालते, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें