37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

AES पीड़ित बच्चों से मिलने के लिए SKMCH पहुंचे भाकपा नेता कन्हैया, लोगों ने किया विरोध, कन्हैया बोले…

मुजफ्फरपुर : एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) से पीड़ित बच्चों और परिजनों से मिलने के लिए भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेता कन्हैया कुमार शनिवार को मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच अस्पताल पहुंचे. एसकेएमसीएच अस्पताल पहुंचने पर सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें अंदर जाने की अनुमति नहीं दी. जानकारी के मुताबिक, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के कन्हैया कुमार शनिवार को एक्यूट इंसेफेलाइटिस […]

मुजफ्फरपुर : एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) से पीड़ित बच्चों और परिजनों से मिलने के लिए भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेता कन्हैया कुमार शनिवार को मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच अस्पताल पहुंचे. एसकेएमसीएच अस्पताल पहुंचने पर सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें अंदर जाने की अनुमति नहीं दी.

जानकारी के मुताबिक, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के कन्हैया कुमार शनिवार को एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) से पीड़ित बच्चों और परिजनों से मिलने के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच अस्पताल पहुंचे. मालूम हो कि यहां एईएस के कारण सौ से ज्यादा बच्चों की मौत हो गयी है. शनिवार को करीब 200 समर्थकों के साथ एसकेएमसीएच पहुंचे भाकपा नेता कन्हैया कुमार को भारी विरोध का सामना करना पड़ा. अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें अंदर जाने की अनुमति नहीं दी. इसके बाद कन्हैया के साथ आये समर्थकों ने सुरक्षा गार्डों से उलझ पड़े. लोगों का कहना है कि अगर कन्हैया कुमार को मासूम बच्चों की मौत पर दर्द है, तो वे अकेले या दो-चार लोगों के साथ आते. भाकपा के झंडे-बैनर के साथ सैकड़ों समर्थकों को लेकर कन्हैया कुमार अस्पताल में क्या रैली करने आये हैं. मौके पर मौजूद लोगों ने कन्हैया का जमकर विरोध किया.

कन्हैया ने कहा- राजनीति करने का नहीं, प्रार्थना का वक्त

हालांकि, बाद में कन्हैया कुमार को दो-तीन समर्थकों के साथ अस्पताल के अंदर जाने दिया गया. वे मरीजों और उनके परिजनों से मिले. इस दौरान कन्हैया ने कहा कि अभी प्रार्थना का वक्त है. ऐसे गंभीर मामले पर वह कोई राजनीति नहीं करना चाहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें