36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चमकी बुखार से आठ और बच्चों की मौत

मुजफ्फरपुर/समस्तीपुर/पूर्णिया/मुंगेर/बेगूसराय : चमकी बुखार से सोमवार को मुजफ्फरपुर में तीन, बेगूसराय में दो और समस्तीपुर, पूर्णिया व मुंगेर में एक-एक बच्चे की मौत हो गयी. मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में इलाजरत तीन बच्चों ने दम तोड़ दिया. इनमें शिवहर हरपुर की राज नंदनी, कमतौल की बेबी कुमारी व बोचहां का दिलशान हैं. समस्तीपुर में मुफस्सिल थाने […]

मुजफ्फरपुर/समस्तीपुर/पूर्णिया/मुंगेर/बेगूसराय : चमकी बुखार से सोमवार को मुजफ्फरपुर में तीन, बेगूसराय में दो और समस्तीपुर, पूर्णिया व मुंगेर में एक-एक बच्चे की मौत हो गयी.
मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में इलाजरत तीन बच्चों ने दम तोड़ दिया. इनमें शिवहर हरपुर की राज नंदनी, कमतौल की बेबी कुमारी व बोचहां का दिलशान हैं. समस्तीपुर में मुफस्सिल थाने के कोरबद्धा निवासी विनोद सहनी की तीन वर्षीया पुत्री सोनी की मौत हो गयी. पूर्णिया के जलालगढ़ प्रखंड के मिश्रीनगर गांव के तूफानी मीर की लड़की आसना की जान चली गयी. वहीं, मुंगेर के जमालपुर में नगर पर्षद के वार्ड नंबर 34 के दास टोला फरीदपुर निवासी सियाराम दास के सात वर्षीय बेटे सतीश कुमार की जान चली गयी.
बेगूसराय के खोदावंदपुर थाने के दौलतपुर नवटोलिया निवासी महेश पासवान की छह वर्षीया नतनी सुहानी कुमारी और छौड़ाही प्रखंड के शेखा टोला गांव में रामबालक सहनी की सात वर्षीया बेटी रागिनी कुमारी की मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें