34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर के गायघाट में बस दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत, हादसे के बाद मची चीख पुकार और…

गायघाट : पटना से अररिया सिकटी जाने वाली चन्द्रलोक बस देर रात दो बजे जारंगडीह के पास पलट गयी.. जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर के गायघाट थाना क्षेत्र के जारंगडीह गांव के समीप मंगलवार की रात करीब दो बजे बस पलटने से एक यात्री की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, वहीं दो दर्जन यात्री घायल […]

गायघाट : पटना से अररिया सिकटी जाने वाली चन्द्रलोक बस देर रात दो बजे जारंगडीह के पास पलट गयी.. जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर के गायघाट थाना क्षेत्र के जारंगडीह गांव के समीप मंगलवार की रात करीब दो बजे बस पलटने से एक यात्री की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, वहीं दो दर्जन यात्री घायल हो गये. घायलों का इलाज पीएचसी में किया गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात पटना से अररिया जा रही चन्द्रलोक बस जारंगडीह के पास असंतुलित होकर सड़क के नीचे गढढा में पलट गयी. बस के पलटने पर चीख पुकार मच गयी. बगल के एक लाईन होटल पर जब चीख सुनाई दी तो लोग दौड़े और घायल यात्रियों को बाहर निकाला गया.

मौके पर पहुंची गायघाट थाना के गश्ती दल ने सभी घायलों को पीएचसी पहुंचाया. बस पलटने से पूर्णिया जिला के बड़हरा कोठी थाना के ओरला गांव निवासी ओमप्रकाश सिंह (50 वर्ष ) मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा. घायलों में अधिकांश यात्री अररिया के ही हैं.

घायल जिनका इलाज पीएचसी में किया गया उनकी सूची
अररिया के मो जहीर, प्रमोद यादव, नंदिनी कुमारी, प्रमिला देवी, अशोक यादव, शबनम कुमारी, मो इस्माइल,रंजीत यादव, रूपेश कुमार, अब्दुल कलाम, मो रफीक, मो मुश्ताक, सिम्मी देवी, काजल कुमारी, पटना की नेहा कुमारी, सीमा देवी, सुरेश नाथ, बाबूबरही के रफीक आलम, फारबिसगंज के मो एके रिजवान, मो आलम, ओरला बडहड़ा कोठी के अजय सिंह, विपिन सिंह, कुर्साकांटा के पवनंजय, पनोडेढी के श्रवण कुमार हैं.पीएचसी में इलाज के बाद घायल अपने अपने घर निकल गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें