34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : मुजफ्फरपुर के निलंबित SSP के घर छापेमारी जारी रही, एक लॉकर से 25 लाख रुपये बरामद

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर के निलंबित वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) विवेक कुमार के विभिन्न ठिकानों पर स्पेशल विजिलेंस यूनिट (एसवीयू) की छापेमारी आज भी जारी रही. पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर स्थित उनके ससुराल में सील छह में एक लॉकर में आज 25 लाख रुपये बरामद कियेकिये गये. एसवीयू के महानिरीक्षक रत्न संजय […]

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर के निलंबित वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) विवेक कुमार के विभिन्न ठिकानों पर स्पेशल विजिलेंस यूनिट (एसवीयू) की छापेमारी आज भी जारी रही. पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर स्थित उनके ससुराल में सील छह में एक लॉकर में आज 25 लाख रुपये बरामद कियेकिये गये.

एसवीयू के महानिरीक्षक रत्न संजय ने आज बताया कि विवेक के ससुराल मुजफ्फरनगर स्थित विजया बैंक एक शाखा में मौजूद तीसरे लॉकर से 25 लाख रुपये नकद बरामद कियेगये हैं. उन्होंने बताया कि यह लॉकर संयुक्त रूप से विवेक कुमार के ससुर वेद प्रकाश कर्णवाल और सास उमा रानी द्वारा संयुक्त रूप से संचालित ​किया जा रहा था.

आय के ज्ञात स्रोत से तीन गुणा संपत्ति बिहार सरकार ने एसवीयू के पटना थाना में भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत गत 15 अप्रैल को मामला दर्ज किये जाने के एक दिन बाद से उनके मुजफ्फरपुर सहित अन्य ठिकानों पर छापेमारी शुरू हुई तथा कल विवेक कुमार को निलंबित कर दिया था. एसवीयू ने कल मुजफ्फरनगर स्थित विवेक कुमार के ससुराल से छह लॉकर की कुंजियां बरामद की थी. जिनमें से दो में कुल 2.15 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें