36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लड़की ने प्रेमी पर लगाया शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप

मुंगेर : कासिम बाजार थाना क्षेत्र के लल्लू पोखर कंकड़घाट रोड की रहने वाली एक लड़की ने पड़ोस के ही युवक पर शादी का झांसा देकर कई वर्षों से यौन शोषण का आरोप लगाया है. पीड़ित लड़की के बयान पर कासिम बाजार थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी […]

मुंगेर : कासिम बाजार थाना क्षेत्र के लल्लू पोखर कंकड़घाट रोड की रहने वाली एक लड़की ने पड़ोस के ही युवक पर शादी का झांसा देकर कई वर्षों से यौन शोषण का आरोप लगाया है. पीड़ित लड़की के बयान पर कासिम बाजार थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

थाना में दिये आवेदन में लड़की ने कहा कि लल्लू पोखर गोढी टोला निवासी रामचंद्र सहनी का 25 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार सहनी पिछले तीन साल से शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण कर रहा है. जब मैंने शादी करने को कहा तो वह समय पर समय झांसा देता गया और संबंध बनाता रहा. उसने कमरे में मेरी मांग में सिंदूर डाल कर मंगल सूत्र भी पहनाया है.
लेकिन आजतक वह रीति-रिवाज से शादी नहीं किया. इसी बीच उसकी बिहार पुलिस में नौकरी लग गयी. चूंकि मैं गरीब परिवार से आती हूं. मैं उसके घर गयी तो वह दो साल तो कभी पांच साल करने लगा. उसने मुझे जहर खिला दिया. तबीयत बिगड़ने पर मुकेश ने अस्पताल में भर्ती करवा दिया. मैं ठीक होकर घर आयी, तो उसने गोली मारने की धमकी दी. कासिम बाजार थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने कहा कि लड़की के बयान पर मामला दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें