34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वर्चस्व को ले अपराधियों ने टारजन मंडल को मारी गोली, पटना रेफर

मुंगेर : मुंगेर शहर के वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के बसगढ़ा में रविवार की रात टारजन मंडल को अपराधियों ने गोली मार दी. गोली उसके सीने में बांयी ओर लगी है. परिजन उसे मुंगेर सदर अस्पताल ले गये, जहां प्राथमिकी उपचार के बाद नाजुक स्थिति को देखते हुए रात में ही उसे पटना रेफर कर दिया […]

मुंगेर : मुंगेर शहर के वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के बसगढ़ा में रविवार की रात टारजन मंडल को अपराधियों ने गोली मार दी. गोली उसके सीने में बांयी ओर लगी है. परिजन उसे मुंगेर सदर अस्पताल ले गये, जहां प्राथमिकी उपचार के बाद नाजुक स्थिति को देखते हुए रात में ही उसे पटना रेफर कर दिया गया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस के अनुसार टारजन आपराधिक प्रवृति का है.

बताया जाता है कि रविवार की रात लगभग 10:30 बजे बसगढ़ा मुहल्ले में अपराधियों ने अंकुर मंडल के 22 वर्षीय पुत्र टारजन मंडल को गोली मार दी. गोली उसके सीने में बांयी ओर लगी. गोली लगने के बाद वह मौके पर गिर गया. जबकि अपराधी गोलीबारी करने के बाद फरार हो गया. जब परिजनों को गोली मारने की सूचना मिली तो वे घटनास्थल पर पहुंचे और टारजन को सदर अस्पताल ले गये. रात 11:15 में उसे अस्पताल पहुंचाया गया. ड‍्यूटी पर तैनात चिकित्सकों ने उसका प्राथमिक इलाज करने के उपरांत घायल के परिजनों को बताया कि गोली उसके सीने में फंसा हुआ है.
जबकि अधिक खून निकल रहा है. सदर अस्पताल में उसका इलाज संभव नहीं है. चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. घटना की सूचना पर वासुदेवपुर पुलिस भी पहुंची, लेकिन टारजन की नाजुक स्थिति को देखते हुए उसका बयान पुलिस नहीं ले सकी. जबकि परिजनों ने भी कुछ नहीं बताया. स्थानीय लोगों ने बताया कि टारजन मंडल भी अपराधिक प्रवृति का है. हत्या सहित कई तरह के आपराधिक मामले उस पर दर्ज हैं.
वह दो बार जेल भी जा चुका है. माना जा रहा है कि वर्चस्व को लेकर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया. कोतवाली थाना क्षेत्र के सर्किल इंस्पेक्टर नीरज कुमार ने बताया कि घायल युवक आपराधिक प्रवृति का है. अब तक परिजन न तो घटना के संबंध में कुछ बता रहे हैं और न ही लिखित आवेदन दिया है.
पूर्व सैनिक को गोली मारने वाला अपराधी असरगंज से गिरफ्तार
मुंगेर. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कंचनगढ़ बांक गांव में पूर्व सैनिक संजय यादव को गोली मार कर घायल करने के मामले में मुफस्सिल थाना पुलिस ने एक आरोपित आशीष कुमार उर्फ कोको यादव उर्फ नाटा को गिरफ्तार कर लिया है.
असरगंज से उसकी गिरफ्तारी हुई. सोमवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. बताया जाता है कि पूर्व सैनिक संजय यादव को गोली मार कर घायल करने के मामले में आरोपित सच्चिदानंद यादव और उसके पुत्र आशीष की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी.
इसी बीच मुफस्सिल थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार को गुप्त सूचना मिली कि आशीष असरगंज में अपने किसी परिचित के घर पर रह रहा है. रविवार की रात पुलिस ने असरगंज पहुंच कर उसको गिरफ्तार कर लिया. आशीष से पुलिस ने गहन पूछताछ की और जिस हथियार से उसने गोली मारी थी. उसके बारे में जानकारी हासिल की. पिस्तौल की बरामदगी पुलिस अब तक नहीं कर पायी है.
बताया जाता है कि कंचनगढ़ बांक गांव निवासी ब्रह्मदेव यादव का रिटार्यड फौजी बेटा 61 वर्षीय संजय यादव शहर के शास्त्रीनगर मुहल्ला में मकान बनाकर अपने परिवार के साथ रहता है. उसकी गांव में पैतृक जमीन है. सात फरवरी को वह खेत पर आलू लाने गया था. साइकिल पर वह आलू लोड कर रहा था. तभी आशीष वहां पहुंचा और उससे विवाद करने लगा था. इसी बीच आशीष ने उसे पिस्तौल निकाल कर गोली मार दी थी. गोली उसके बायें जांघ पर लगी थी. मामला जमीन विवाद का बताया जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें