38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सरस्वती पूजा में नहीं बजेगा डीजे

तारापुर : गुरुवार को सरस्वती पूजा को हर्षोल्लास एवं शांतिपूर्ण तरीके से मनाने को लेकर तारापुर थाना प्रांगण में शांति समिति की बैठक हुई. उसकी अध्यक्षता अनुमंडल पदाधिकारी उपेंद्र सिंह ने की. जबकि थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार सहित शांति समिति के सदस्य मुख्य रूप से मौजूद थे. बैठक में कहा गया कि तारापुर में कुल 70 […]

तारापुर : गुरुवार को सरस्वती पूजा को हर्षोल्लास एवं शांतिपूर्ण तरीके से मनाने को लेकर तारापुर थाना प्रांगण में शांति समिति की बैठक हुई. उसकी अध्यक्षता अनुमंडल पदाधिकारी उपेंद्र सिंह ने की. जबकि थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार सहित शांति समिति के सदस्य मुख्य रूप से मौजूद थे.

बैठक में कहा गया कि तारापुर में कुल 70 जगहों पर प्रतिमा स्थापित होगा. किसी भी पूजा पंडाल में प्रतिमा स्थापित करने के लिए लाइसेंस लेना अनिवार्य है. साथ ही लाइसेंस में रूट चार्ट टैग रहेगा. उसी मार्ग से प्रतिमा विसर्जन होगी. किसी भी स्थिति में डीजे का उपयोग नहीं होगा. इसका उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जायेगी.
प्रत्येक पूजा पंडाल के समिति को अपने 10 कार्यकर्ताओं का आधार कार्ड और मोबाइल नंबर के साथ सूची थाना में जमा कराने का आदेश दिया गया. प्रशासन के तरफ से सभी जगहों पर दंडाधिकारी के नेतृत्व पुलिस बल तैनात किया जायेगा. पूजा समिति द्वारा पंडाल के निर्माण तथा प्रतिमा विसर्जन के समय सड़क का अतिक्रमण नहीं करने का निर्देश दिया.
किसी भी प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन का अनुमति अनुमंडल पदाधिकारी के स्तर से थानाध्यक्ष की अनुशंसा पर दिया जायेगा. बैठक में प्रभारी उपाधीक्षक अस्पताल डॉ बीएन सिंह, एसआई हरिद्वार पांडेय, जिप सदस्य मंटु यादव, सांसद प्रतिनिधि चंद्रशेखर चौधरी, मुखिया संघ के अध्यक्ष शशि कुमार सुमन, विधिज्ञ संध के पूर्व अध्यक्ष हरे कृष्ण वर्मा, पूर्व प्रमुख विनोद सिंह, प्रखंड राजद अध्यक्ष रफीउज्ज्मा, मुखिया गेंदालाल पासवान, पप्पू एजाज सहित अन्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें