32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपराधियों ने गोली मार महिला को किया घायल

तेघड़ा : थाना क्षेत्र में मंगलवार को बेखौफ अपराधियों ने एक महिला को गोली मारकर घायल कर दिया. यह घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के गौड़ा गांव की है. घायल महिला की पहचान गौड़ा निवासी भीखन महतो की पत्नी रंजू देवी के रूप में की गयी है. बताया जाता है कि रंजू देवी खेत में काम […]

तेघड़ा : थाना क्षेत्र में मंगलवार को बेखौफ अपराधियों ने एक महिला को गोली मारकर घायल कर दिया. यह घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के गौड़ा गांव की है. घायल महिला की पहचान गौड़ा निवासी भीखन महतो की पत्नी रंजू देवी के रूप में की गयी है. बताया जाता है कि रंजू देवी खेत में काम कर रही थी. उसी दौरान गांव के ही राहुल नामक युवक उसे पहले धारदार हथियार से गर्दन पर वार किया उसके बाद फिर उस महिला को गोली मार दी.

गोली की आवाज सुनकर कुछ लोग खेत के पास पहुंचे तो अपराधी मौके से फरार हो गये. घटना की सूचना घायल महिला के परिजनों को दी गयी. सूचना पर परिजन वहां पहुंचे और आनन-फानन में उसे इलाज के लिए ऐलेक्सिया अस्पताल में भर्ती कराया. जहां महिला की स्थिति नाजुक बनी हुई है.
अस्पताल के निदेशक डॉ धीरज शांदिल्या ने बताया कि महिला की स्थिति नाजुक बनी हुई है. महिला का इलाज किया जा रहा है. वहीं परिजनों ने आरोप लगाया कि गांव के ही राहुल नामक युवक दो दिनों से इस महिला को पीछा कर रहा था. आज वह जब वह काम करने के लिए खेत में गयी उसी दौरान उसे गोली मार दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें