monghyr

  • Dec 10 2019 9:20AM
Advertisement

ऑटो पलटने से आधे दर्जन स्कूली बच्चे घायल, एक रेफर

 मुंगेर :  मुंगेर शहर के वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के राइसर मोड़ के समीप सोमवार को स्कूली बच्चों से खचा-खच भरा एक अनियंत्रित ऑटो पलट गया. जिसके कारण उस पर सवार आधे दर्जन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये. जिसे स्थानीय लोगों के मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया गया.

जिसमें से एक बच्चा की स्थिति अधिक गंभीर होने के कारण उसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया. वहीं इस घटना की खबर मिलते ही घायल बच्चे के परिजनों के बीच अफरा-तफरी मच गयी और व अस्पताल की ओर दौड़ पड़े.  प्राप्त समाचार के अनुसार सोमवार को मिर्जापुर बदरह तथा हसनपुर से एक निजी ऑटो पर सवार स्कूली बच्चे नयागांव स्थित स्टेपिंग स्टोन स्कूल जा रहे थे.

जैसे ही ऑटो पंचमुखी हनुमान मंदिर राइसर मोड़ के समीप पहुंचा, वैसे ही उसके सामने अचानक एक बाइक आ गयी. जिसे बचाने के चक्कर में ऑटो का संतुलन बिगड़ गया और अनियंत्रित होकर ऑटो वहीं बीच सड़क पर पलट गया.

 

फलत: ऑटो पर सवार हसनपुर निवासी गोपाल शर्मा का पुत्र आयुष कुमार (कक्षा-7) व पुत्री सौम्या शर्मा (कक्षा-4), मय निवासी गुड्डू सिंह का पुत्र सात्विक कुमार (कक्षा-4), मिर्जापुर बरदह निवासी मो. समशेर आलम का पुत्र मो. कासिम (कक्षा-4), मो. मेहरुद्दीन का पुत्र माही (कक्षा-4) तथा मो. नइम उद्दीन का पुत्र ओवैस मल्लिक (कक्षा-5) घायल हो गये. जबकि बांकी बच्चों को भी हल्की-फुल्की चोटें आयी. स्थानीय लोगों के मदद से सभी घायल बच्चों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया गया. जिसमें से आयुष कुमार की हालत को अधिक गंभीर देख चिकित्सक ने उसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया.

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement