monghyr

  • Dec 10 2019 8:55AM
Advertisement

व्यवसायी को गोली मारी,हालत गंभीर

व्यवसायी को गोली मारी,हालत गंभीर

 कुमारखंड : कुमारखंड थाना के बिशनपुर बाजार में रविवार की रात पशु व्यवसायी को अपराधियों ने गोली मार कर जख्मी कर दिया. जख्मी को गंभीर अवस्था में हायर सेंटर रेफर किया गया है. जानकारी के अनुसार पंचायत के वार्ड संख्यां-11 निवासी पशु व्यवसायी नरेश यादव रात का भोजन कर घर से पास के कामत पर सोने गए थे. इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने आवाज देकर बुलाया और करीब पहुंचते ही पेट में गोली मार कर भाग गया. गोली मलाशय को चीरते हुए पीठ से बाहर निकल गई. गोली लगते ही व्यवसायी बेहोश होकर गिर पड़े. 

 
घटना की सूचना मिलते ही परिजन समेत अन्य लोग दौड़ पड़े तथा पुलिस को सूचना देकर सामुदायिक स्वास्थ केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया. इलाज के दौरान पहुंची पुलिस को जख्मी व्यवसायी ने घटना कर्मी को पहचान लेने की बात बताया है. इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ.आशीष कुमार ने जख्मी की हालत गंभीर देखकर हायर सेंटर रेफर कर दिया. परिजनों द्वारा पूर्णियां स्थित मेक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. 
 
जहां पेट का ऑपरेशन कर बारूद और लोहे के कणों को चिकित्सकों ने निकाल दिया है. परन्तु व्यवसायी ही हालत चिंताजनक बनी हुई है. इस संबन्ध में थाना अध्यक्ष दीपक चन्द्र दास ने बताया कि जख्मी ने अपराधियों को पहचान लेने की बात कही है. इस संबंध में पीड़ित के बयान अथवा परिजनों से आवेदन प्राप्त होने पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी.
 
भूमि विवाद को लेकर मारपीट में चली गोली, तीन जख्मी
कुमारखंड : श्रीनगर थाना के बेला सदी गांव में भूमि विवाद को लेकर खेत में सिंचाई के दौरान जमकर मारपीट और गोली की घटना घटी. इस दौरान तीन व्यक्ति जख्मी हो गए. जानकारी के अनुसार इसरायण बेला पंचायत के वार्ड संख्यां-01 गुडिया गांव निवासी सदानंद यादव और रुपेश यादव के बीच चार कठ्ठा जमीन को लेकर लम्बे समय से विवाद चल रहा था. विवाद के दौरान पांच दिन पूर्व सदानंद यादव द्वारा खेत में लगाये मकई के फसल को जोत कर रुपेश यादव ने मकई लगा दिया. 
 
इसी बीच रुपेश यादव, अमरेश यादव, संजय यादव, राजीव यादव, चंद्रशेखर यादव, रवि यादव, गौरीशंकर यादव, भूमि यादव, अजय यादव, आनंद कुमार, प्रमोद यादव ने एक मत होकर बेला सदी गांव के समीप गोभी के खेत में सिंचाई करते समय सदानंद यादव समेत सुरेश यादव, परमानंद यादव पर लाठी डंडा लोहे के रड से हमला कर दिया. इस दौरान अवैध हथियार से सुरेश यादव के कनपट्टी पर गोली चलाया जो निशाना चुक जाने से कनपट्टी के उपर ललाट को चीरते हुए बाहर निकल गया. मारपीट में सुरेश यादव और परमानन्द यादव कर सर फट गया तथा परमानन्द यादव का हाथ और पैड टूट गया. 
 
तीनो भाईयों के साथ जानलेवा हमला देखकर ग्रामीण और परिजन दौड़ पड़े तब जाकर सभी की जान बची. मौके पर परिजनों ने जख्मियों को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने गंभीर जख्मी सुरेश यादव और परमानन्द यादव को सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया. इस सम्बन्ध में थाना अध्यक्ष रवीश रंजन ने बताया कि जख्मी को इलाज हेतु भेजा गया है. आवेदन प्राप्त होते ही प्राथमिकी दर्ज की जायगी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement