monghyr

  • Dec 6 2019 8:51AM
Advertisement

लाल दरवाजा में दो आपराधिक गिरोहों के बीच हुई गोलीबारी

 मुंगेर : लालदरवाजा में बुधवार की देर शाम दो आपराधिक गिरोह के बीच गोलीबारी हुई. इस गोलीबारी में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. लालदरवाजा टीओपी पुलिस के हस्तक्षेप से दोनों पक्ष को बैठा कर आपसी समझौता कराते हुए मामला को तो तत्काल रोक दिया. लेकिन दोनों पक्षों में पुराना विवाद होने के कारण तनाव अब भी व्याप्त है. इधर गोलीबारी के बाद स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है. 

 
बताया जाता है कि दो आपराधिक गिरोह के कुछ लोग बुधवार की शाम मछली तालाब के समीप आपस में उलझ गये. जिसके कारण लगभग 10 चक्र गोलीबारी हुई. गोलीबारी के बाद एक पक्ष वहां से भाग कर लाल दरवाजा बिजली ऑफिस के समीप अपने घर चला गया. लेकिन देर शाम पुन: दूसरे पक्ष के एक दर्जन लोग पहुंचे और अंधाधुंध हवाई फायरिंग की. 
 
जिसके कारण दूसरा पक्ष घर में दुबका रहा. स्थानीय लोगों की मानें तो स्थानीय अपराधियों के साथ ही तीन शूटर को बाहर से बुलाया गया था. जो हथियार बंद था. यह गिरोह पूरी तरह से रणनीति के तहत दूसरे पक्ष की हत्या करने की नियत से पहुंचा था. 
 
लेकिन इन लोगों के गोलीबारी का जवाब दूसरा पक्ष नहीं दिया. इसी बीच किसी ने कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी. जब पुलिस वहां पहुंचे तो अपराधी गोलीबारी कर भाग चुका था. स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों पक्षों को गुरुवार की सुबह लालदरवाजा टीओपी बुलाया गया. जहां दोनों पक्षों में समझौता हुआ और भविष्य में इस तरह की घटना नहीं करने पर सहमति बनी. जिसके कारण दोनों पक्षों में किसी भी पक्ष ने प्राथमिकी दर्ज करने के लिए लिखित शिकायत नहीं किया. 
 
कहते हैं थानाध्यक्ष 
कोतवाली थानाध्यक्ष रोहित कुमार सिंह ने बताया कि गोलीबारी की सूचना मिली थी. पुलिस भी वहां पहुंची. लेकिन वहां कोई नहीं था. स्थानीय लोगों ने भी कुछ नहीं बताया. अब तक किसी पक्ष द्वारा लालदरवाजा टीओपी अथवा कोतवाली थाना में लिखित शिकायत नहीं की गयी है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement