36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बाइक की टक्कर से साइकिल सवार की मौत

धरहरा : प्रखंड के जगदीशपुर मोड़ के समीप मंगलवार को अनियंत्रित मोटर साइकिल सवार ने एक साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें साइकिल सवार मोहनपुर निवासी पूर्व सरपंच रामलाल रजक का पुत्र उमेश रजक की मौत हो गयी. आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम करने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस के हस्तक्षेप से जाम की […]

धरहरा : प्रखंड के जगदीशपुर मोड़ के समीप मंगलवार को अनियंत्रित मोटर साइकिल सवार ने एक साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें साइकिल सवार मोहनपुर निवासी पूर्व सरपंच रामलाल रजक का पुत्र उमेश रजक की मौत हो गयी. आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम करने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस के हस्तक्षेप से जाम की स्थिति नहीं बनी.

बताया जाता है कि उमेश रजक साइकिल से धरहरा की ओर जा रहा था. इसी दौरान ओडाबग़ीचा की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे मोटर साइकिल सवार ने साइकिल में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इस दौरान साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. जबकि अनियंत्रित बाइक दूर जा कर नाले में जा फंसी.
जिसके कारण चालक मोटर साइकिल छोड़ कर फरार हो गया. स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और घायल को उपचार के लिए धरहरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी. पुलिस अस्पताल पंहुच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मुंगेर भेज दिया. जबकि घटनास्थल से पुलिस ने बाइक को जब्त कर थाना लाया.
इधर मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. ओडाबग़ीचा मोहनपुर पंचायत की मुखिया सोनी कुमारी ने तत्काल कबीर अंत्येष्टि के तहत मृतक के परिजनों को तीन हजार रुपये दाह संस्कार के लिए उपलब्ध कराया. थानाध्यक्ष सर्वजीत कुमार ने बताया कि पीड़ित के पुत्र के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें