28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

स्टेशन पर छिनतई को लेकर समाजसेवियों ने की प्रखंड स्तरीय बैठक

बरियारपुर : बरियारपुर रेलवे स्टेशन एवं इससे सटे क्षेत्रों में छिनतई गिरोह द्वारा लगातार यात्रियों से छिनतई किये जाने से प्रखंड की लगातार हो रही बदनामी को लेकर समाजसेवियों द्वारा मंगलवार को एक प्रखंड स्तरीय बैठक पड़िया में आयोजित की गयी. जिसकी अध्यक्षता अवधेश गुप्ता ने की. जबकि संचालन महेश मानव ने किया. इस बैठक […]

बरियारपुर : बरियारपुर रेलवे स्टेशन एवं इससे सटे क्षेत्रों में छिनतई गिरोह द्वारा लगातार यात्रियों से छिनतई किये जाने से प्रखंड की लगातार हो रही बदनामी को लेकर समाजसेवियों द्वारा मंगलवार को एक प्रखंड स्तरीय बैठक पड़िया में आयोजित की गयी. जिसकी अध्यक्षता अवधेश गुप्ता ने की.
जबकि संचालन महेश मानव ने किया. इस बैठक में प्रखंड के कई मुखिया एवं समाजसेवी भी शामिल हुए. बैठक में मुखिया संजय शर्मा, संजीव सज्जन सहित अन्य ने कहा कि आये दिन बरियारपुर रेलवे स्टेशन पर छिनतई गिरोह के सदस्यों द्वारा यात्रियों के साथ छिनतई की घटना को अंजाम दिया जा रहा है.
जिससे बरियारपुर की काफी बदनामी हो रही है. ऐसी घटना को अब बर्दाश्त करना मुश्किल है. अब समाज के युवा वर्ग को इस तरह की घटना को रोकने के लिए एकजुट होकर आगे आना होगा. जो भी गिरोह इस छिनतई की घटना को अंजाम देगा, उसका पता लगाकर उसे समाज के सामने लाया जायेगा और उसे पुलिस के हवाले किया जायेगा. बैठक में दुलो मंडल, विजेंद्र कुमार, मिंटू, प्रमोद कुमार, जतन मंडल सहित दर्जनों लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें