monghyr

  • Nov 8 2019 7:58AM
Advertisement

केंद्रीय विसर्जन व पहलाम समिति को जिलाधिकारी ने किया सम्मानित

केंद्रीय विसर्जन व पहलाम समिति को जिलाधिकारी ने किया सम्मानित

 मुंगेर  : दुर्गा पूजा, चेहल्लुम, दीपावली एवं छठ पूजा को जिले में सफलतापूर्वक और सौहार्दपूर्ण तरीके से संपन्न होने पर गुरुवार को समाहरणालय में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें पूजा समितियों, शांति समितियों, विसर्जन समिति एवं पहलाम समिति के सदस्यों को जिलाधिकारी राजेश मीणा ने मोमेंटो देकर सम्मानित किया.

 
डीएम ने कहा कि जिले में उक्त सभी पर्व त्योहार आपके कुशल सहयोग एवं जिला प्रशासन के साथ सकारात्मक समन्वय से संपन्न हुआ है. आपलोगों ने गंगाजमुनी तहजीब का परिचय दिया है. उन्होंने समिति के अध्यक्षों एवं सदस्यों से आगे भी अपना सहयोग देने का आह्वान किया. 
 
एसपी ने सहयोग के लिए इनका आभार प्रकट करते हुए कहा कि आपने त्यौहार को सौहार्दपूर्ण वातावरण में संपन्न कराने में भरपूर सहयोग किया. मौके पर केंद्रीय विसर्जन समिति मुंगेर, जमालपुर, केंद्रीय पहलाम समिति एवं नगर निगम के सभी टीमों को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया. 
 
मौके मेयर रूमा राज, उप विकास आयुक्त प्रशांत कुमार सीएच, नगर आयुक्त श्रीकांत शास्त्री मौजूद थे. जिले के स्कॉउड एंड गाईड के बच्चे एवं टीम लीडर द्वारा स्थापना दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी को स्टीकर देकर सम्मानित किया. उन्होंने डीएम के माध्यम से 10425 रुपये का डिमांड ड्राफ्ट मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा भी कराया. 
 
मलिन बस्ती में आज से प्रारंभ होगी 200 बच्चों की पढ़ाई : मुंगेर. पहचान लाइफ फाउंडेशन द्वारा शिक्षा का दीप जलाकर लगभग 200 बच्चों के पढ़ाई का शुभारंभ शुक्रवार से होगा. किला परिसर स्थित मलिन बस्ती में यह कार्यक्रम प्रारंभ होगा. 
 
मुख्य अतिथि के रूप में डीएम राजेश मीणा मौजूद रहेंगे. फाउंडेशन के अध्यक्ष अफसाना परवीन ने कहा कि शिक्षा की रोशनी से मुंगेर जगमगायेगा. ये तो बस शुरुआत है. जहां नगर आयुक्त, डीडीसी, सिविल सर्जन सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement