Advertisement

monghyr

  • Aug 24 2019 8:03AM
Advertisement

गुमटी तोड़ नकदी समेत सामान की चोरी

 सोनो :  थाना क्षेत्र अंतर्गत पैरा मटिहाना पंचायत के मटिहाना गांव में बीते गुरुवार की रात्रि दो गुमटी में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. मटिहाना निवासी प्रमोद मंडल और अजय यादव के गुमटी में स्थित बेहद छोटे से दुकान में रखे नगदी व कुछ सामानों की चोरी की गयी. 

 
इस बाबत एक गुमटी का मालिक प्रमोद मंडल ने थाना में आवेदन देकर चोरी की सूचना देते हुए चोरों को गिरफ्तार करने की गुहार लगाया है. उसने अपने शिकायती आवेदन में समीपवर्ती टोला नैयाडीह के तीन लोगों पर चोरी करने का आरोप भी लगाया है. 
 
आवेदन में उसने लिखा कि बीते 22 अगस्त की रात्रि चोरों ने उसके गुमटी का ताला तोड़कर नकदी 10 हजार की राशि व कॉपी, कलम, बिस्कुट वगैरह सामान निकाल कर ले गया. उसने लिखा कि चोरी के दौरान गुमटी से आने वाली आवाज से जब उसकी पत्नी व बेटी का नींद खुला और बाहर निकल कर स्थिति का पता लगाने का प्रयास की तब उन्होंने तीनों आरोपितों को सामान लेकर भागते देखा. 
 
जब वे दोनों मां-बेटी मिलकर शोर करने लगी तब तीनों चोर फरार हो गया. इसी गुमटी के समीप अजय यादव के गुमटी में भी ताला तोड़कर सामानों की चोरी की गयी. आवेदन प्राप्ति के उपरांत घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने स्थिति का निरीक्षण किया.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement