31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिस कर रही नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में कांबिंग

मुंगेर : पश्चिम बंगाल से नक्सलियों का मारक दस्ता के जमुई में उतरने की सूचना पर डीआईजी मनु महाराज के निर्देश पर मुंगेर, जमुई एवं लखीसराय जिला पुलिस की ओर से लगातार कांबिंग की जा रही है. जिसमें जमुई पुलिस को सफलता भी हाथ लगी. लेकिन तीनों जिलों की पुलिस अब भी छापेमारी अभियान को […]

मुंगेर : पश्चिम बंगाल से नक्सलियों का मारक दस्ता के जमुई में उतरने की सूचना पर डीआईजी मनु महाराज के निर्देश पर मुंगेर, जमुई एवं लखीसराय जिला पुलिस की ओर से लगातार कांबिंग की जा रही है. जिसमें जमुई पुलिस को सफलता भी हाथ लगी. लेकिन तीनों जिलों की पुलिस अब भी छापेमारी अभियान को जारी रखे हुए है. मुंगेर के एएसपी अभियान राणा नवीन के नेतृत्व में पुलिस लगातार जंगल एवं पहाड़ों पर कांबिंग ऑपरेशन में जुटा हुआ है. कांबिंग ऑपरेशन की मॉनेटरिंग खुद डीआईजी कर रहे हैं.

नक्सलियों का मारक दस्ता मंगलवार की रात को हावड़ा-पटना एक्सप्रेस से जमुई के सिमुलतला स्टेशन उतरा था. इसकी सूचना प्रभात खबर टीम को लगी. प्रभात खबर ने गुरुवार के अंक में इस खबर को प्रमुखता के साथ छापा था. डीआइजी की मॉनीटरिंग में जमुई जिले के गिद्धेश्वर जंगल में पुलिस ने गुरुवार को छापेमारी कर हथियार सहित कई नक्सली सामान बरामद किया.
लगातार चलेगा कांबिंग ऑपरेशन
डीआइजी मनु महाराज ने बताया कि इन दिनों मुंगेर रेंज के जमुई, लखीसराय और मुंगेर जिले में नक्सली कमांडर पिंटू राणा, सीधेश्वर कोड़ा और सिद्धू कोड़ा सहित अन्य नक्सली नेता काफी सक्रिय है. इन्हीं कमांडरों की टीम में शामिल होने के लिए नक्सलियों के मारक दस्ता के कई सदस्यों के ट्रेन से जमुई उतरने की सूचना मिली थी.
जो संगठन में शामिल होने के लिए आया था. मारक दस्ता के सदस्यों का जमुई पहुंचना, कहीं न कहीं नक्सली किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने के फिराक में हैं. जमुई पुलिस द्वारा छापेमारी अभियान चलाया गया था. इस दौरान गिद्धेश्वर जंगल पर सिविल ड्रेस में कुछ लोग भाग रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें