36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खड़गपुर के मुख्य पार्षद व उपमुख्य पार्षद के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव का आवेदन

हवेली खड़गपुर : नगर पंचायत के मुख्य पार्षद एवं उपमुख्य पार्षद की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही है. पिछले कई महीनों से इन दोनों के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाने को लेकर पार्षदों के बीच जबर्दस्त गहमागहमी चल रही थी. लेकिन इन सभी अटकलों पर गुरुवार को विराम लगाते हुए वार्ड संख्या 17 के पार्षद विजय […]

हवेली खड़गपुर : नगर पंचायत के मुख्य पार्षद एवं उपमुख्य पार्षद की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही है. पिछले कई महीनों से इन दोनों के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाने को लेकर पार्षदों के बीच जबर्दस्त गहमागहमी चल रही थी. लेकिन इन सभी अटकलों पर गुरुवार को विराम लगाते हुए वार्ड संख्या 17 के पार्षद विजय मंडल के नेतृत्व में कुल 13 पार्षदों ने मुख्य पार्षद दीपा केशरी एवं उप मुख्य पार्षद शंभू केशरी के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी को आवेदन सौंपा है.

पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव आवेदन पत्र की प्रतिलिपि अनुमंडल पदाधिकारी खड़गपुर, जिलाधिकारी मुंगेर, प्रमंडलीय आयुक्त मुंगेर एवं सचिव नगर विकास एवं आवास विभाग पटना को भेजा है. पार्षद विजय मंडल के नेतृत्व में वार्ड संख्या 1 के उमेश मंडल, 2 के गौबी मांझी, 3 के रुबी कुमारी, 4 के ललन कुमार, 5 के अमित कुमार सिंह, 7 के विक्रम कुमार, 8 के निर्मला देवी, 11 के सुनीता देवी, 12 के उषा देवी, 13 के मुजीबुर रहमान, 16 के विनय कुमार झा, 18 के ज्योति देवी ने अपना अविश्वास प्रस्ताव के लिए समर्थन देते हुए संयुक्त रूप से हस्ताक्षर युक्त आवेदन सौंपा है.
इधर पार्षद विजय मंडल ने कहा कि वर्तमान मुख्य पार्षद एवं उपमुख्य पार्षद का 2 वर्ष का कार्यकाल बिल्कुल निराशाजनक एवं नगर के विकास को बाधित करने वाला रहा है. नगर की सफाई व्यवस्था पूरी तरह से चरमरायी हुई है. दलित बस्तियों में सामूहिक शौचालय, इंदिरा आवास, हर घर नल का जल, गली नली पक्कीकरण, शहर के ज्यादातर स्ट्रीट और हाई मास्क लाइट खराब पड़े हैं. इसके अलावा भी बिना क्रय समिति के गठन के नगर पंचायत के लिए सामग्री का खरीदारी कर भारी अनियमितता हो रही है. इसलिए पार्षदों ने मुख्य पार्षद व उपमुख्य पार्षद के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें