29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपराधियों ने ड्राइवर से भी मोबाइल व 25 सौ रुपये छीना

संग्रामपुर : सुल्तानगंज-देवघर मुख्य मार्ग के समीप सोमवार की रात अपराधियों ने पिस्तौल की नोक पर कैलाशपति बस को रोक लिया. उसके बाद बस के चालक और खलासी की जमकर पिटाई की. अपराधियों ने कंडक्टर से 8 हजार एवं चालक से 25 सौ रुपया छीन लिया. संग्रामपुर थाना की गश्ती पुलिस जब वहां पहुंची तो […]

संग्रामपुर : सुल्तानगंज-देवघर मुख्य मार्ग के समीप सोमवार की रात अपराधियों ने पिस्तौल की नोक पर कैलाशपति बस को रोक लिया. उसके बाद बस के चालक और खलासी की जमकर पिटाई की. अपराधियों ने कंडक्टर से 8 हजार एवं चालक से 25 सौ रुपया छीन लिया. संग्रामपुर थाना की गश्ती पुलिस जब वहां पहुंची तो अपराधी भाग खड़े हुए. बस चालक सियाराम यादव ने संग्रामपुर थाना में आवेदन दिया है.
पुलिस मामले की छानबीन कर रही.
चालक ने कहा है कि सोमवार की रात गाड़ी में पैसेंजर लेकर सुल्तानगंज से देवघर जा रहे थे. रास्ते में कोराजी गांव के छोटू मंडल, नीतीश मंडल, शंकर मंडल, सोनू मंडल उसके गाड़ी पर सवार हुआ.
गाड़ी जब कोराजी गांव के पास पहुंची तब उनलोगों ने मेरे कनपट्टी में पिस्तौल सटा कर जबरन गाड़ी रुकवाना चाहा. वहां पर 10-15 व्यक्ति मोटर साइकिल लगाकर हरवे-हथियार लेकर खड़ा था. मैंने गाड़ी नहीं रोकी. मौजमपुर गांव के पास ब्रेकर रहने पर जैसे ही गाड़ी धीरे हुआ कि मोटर साइकिल से आवेरटेक कर सभी वाहन के आगे खड़ा हो गया.
गाड़ी रुकते ही उनलोगों ने मुझे गाड़ी से उतार कर कहा कि तुम्हारे मालिक से पचास हजार देने को कहा था जो नहीं दिया. इसके साथ वे लोग मारपीट करने लगे. जब मेरा खलासी कुंदन कुमार मुझे बचाने आया तो उसके साथ भी मारपीट किया. उनलोगों ने बस कंडक्टर से करीब 8 हजार 6 सौ और चालान जबरन छीन लिया. जबकि मेरे पैकेट से मोबाइल एवं 25 सौ रुपये छीना.
शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण जमा होने लगे व उसी समय पेट्रोलिंग कर रही संग्रामपुर थाने की पुलिस भी वहां पहुंच गयी. जिसके बाद वे लोग भाग खड़े हुए. वहां से पुलिस के संरक्षण में हम लोगों को प्राथमिक उपचार के लिए संग्रामपुर पीएचसी पहुंचाया गया. थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें