30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

एके-47‍@मुंगेर : इमरान व शमशेर को रिमांड पर लेने की मिली अनुमति

मुंगेर : जेल में बंद एके-47 के मुख्य आरोपित मो इमरान आलम व मो शमशेर उर्फ वीरू को मुंगेर पुलिस दो दिनों के लिए रिमांड पर लेगी. इसके लिए मंगलवार को न्यायालय से अनुमति मिल गयी है. जबकि इन दोनों को एके-47 हथियार की आपूर्ति करनेवाला सेना का पूर्व आर्माेरर पुरुषोत्तम लाल रजक सहित सीओडी […]

मुंगेर : जेल में बंद एके-47 के मुख्य आरोपित मो इमरान आलम व मो शमशेर उर्फ वीरू को मुंगेर पुलिस दो दिनों के लिए रिमांड पर लेगी. इसके लिए मंगलवार को न्यायालय से अनुमति मिल गयी है. जबकि इन दोनों को एके-47 हथियार की आपूर्ति करनेवाला सेना का पूर्व आर्माेरर पुरुषोत्तम लाल रजक सहित सीओडी के सीनियर स्टोर कीपर सुरेश ठाकुर पहले से ही रिमांड पर है. अनुमान है कि इन लोगों को आमने-सामने बैठा कर पूछताछ की जायेगी.
विदित हो कि 29 अगस्त को जमालपुर में मो इमरान व उसकी निशानदेही पर बरदह गांव में छापेमारी कर मो शमशेर को तीन-तीन एके-47 के साथ गिरफ्तार किया गया था. इन दोनों की निशानदेही पर कुल 20 एके-47 हथियार व भारी मात्रा में एके-47 के पार्ट्स बरामद हुए.
गिरफ्तारी के बाद इमरान व शमशेर ने बताया था कि मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित आयुद्य कारखाना के कर्मी पुरुषोत्तम लाल रजक हमें एके-47 हथियार की आपूर्ति करता है. पुरुषोत्तम अपनी पत्नी के साथ हथियार लेकर ट्रेन से आता था और जमालपुर में डिलिवरी कर उसी ट्रेन से भागलपुर चला जाता था. निशानदेही पर पुरुषोत्तम लाल, उसकी पत्नी चंद्रवती देवी, बेटा व सीओडी के सीनियर स्टोर कीपर सुरेश ठाकुर को गिरफ्तार किया गया. हाल ही में मुंगेर पुलिस ने उसे सेंट्रल जेल जबलपुर से मुंगेर लाया.
न्यायालय के आदेश पर पुरुषोत्तम व सुरेश को पिछले पांच दिनों से पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है. अब न्यायालय के आदेश पर मो इमरान व मो शमशेर को भी दो दिनों के रिमांड पर पुलिस लेगी. माना जा रहा है कि बुधवार को पुलिस दोनों को रिमांड पर लेगी. इसके बाद चारों को आमने-सामने बैठा कर एके-47 की जानकारी हासिल करेगी. पुलिस लगातार एके-47 मामले में नामजद अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें