32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अवैध विदेशी शराब की फैक्ट्री पकड़ायी

732 बोतल शराब बरामद सीमेंट व छड़ की दुकान में चल रही थी फैक्ट्री संचालक फरार मुंगेर : राज्य में शराबबंदी के बावजूद मुंगेर में बड़े पैमाने पर अवैध शराब का कारोबार संचालित हो रहा है. झारखंड व पश्चिम बंगाल से शराब आपूर्ति के साथ ही अब शराब माफियाओं ने मुंगेर में ही अवैध विदेशी […]

732 बोतल शराब बरामद

सीमेंट व छड़ की दुकान में चल रही थी फैक्ट्री संचालक फरार
मुंगेर : राज्य में शराबबंदी के बावजूद मुंगेर में बड़े पैमाने पर अवैध शराब का कारोबार संचालित हो रहा है. झारखंड व पश्चिम बंगाल से शराब आपूर्ति के साथ ही अब शराब माफियाओं ने मुंगेर में ही अवैध विदेशी शराब का निर्माण प्रारंभ कर दिया है. बुधवार की रात एएसपी हरिशंकर प्रसाद ने नयारामनगर थाना क्षेत्र के चंदनपुरा एनएच-80 किनारे स्थित एक सीमेंट-छड़ की दुकान में छापेमारी कर अवैध शराब फैक्ट्री का उद्भेदन किया. यहां से रॉयल स्टैग का 61 कार्टून शराब व 200 लीटर स्प्रिट बरामद किया गया. लेकिन इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी. पुलिस ने दुकान को तत्काल सील कर दिया.
मुंगेर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एनएच किनारे चंदनपुरा स्थित एक सीमेंट-छड़ की दुकान से शराब का बड़ा कारोबार संचालित हो रहा है. इस पर एएसपी हरिशंकर प्रसाद के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. दुकान पर छापेमारी की गयी. पुलिस के आते ही संचालक चंदनपुरा निवासी धर्मदेव सिंह का पुत्र परिमल कांत भाग निकला. पुलिस ने जब दुकान में सर्च अभियान चलाया, तो वहां अवैध शराब निर्माण का मामला उजागर हुआ.
अवैध विदेशी शराब…
पुलिस ने वहां से रॉयल स्टैग कंपनी का 750 एमएल का 732 बोतल शराब, 100 पीस रॉयल स्टैग कंपनी का कार्टून, 200 लीटर स्प्रिट, भारी मात्रा में ढक्कन व ढक्कन पर चिपकाने वाला स्टिकर बरामद किया. साथ ही 500 लीटर का पानी टंकी भी बरामद किया. बरामद शराब एवं स्टिकर पर हरियाणा लिखा हुआ था. माना जा रहा है कि यहां अवैध तरीके से शराब का निर्माण किया जा रहा था. एएसपी ने बताया कि तत्काल दुकान को सील कर दिया गया. साथ ही फरार संचालक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. इस कारोबार में शामिल अन्य लोगों की शिनाख्त कर कार्रवाई की जायेगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें