33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फरार नक्सलियों की गिरफ्तारी का निर्देश

कांडों के अनुसंधान में लाएं तेजी, सूचना तंत्र को करें मजबूत मुंगेर : सुकमा घटना के बाद मुंगेर पुलिस नक्सलियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई का मूड बना चुकी है. शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने विशेष बैठक कर नक्सल कांडों की समीक्षा की. साथ ही नक्सल गतिविधियों के बारे में जानकारी हासिल की. बैठक […]

कांडों के अनुसंधान में लाएं तेजी, सूचना तंत्र को करें मजबूत

मुंगेर : सुकमा घटना के बाद मुंगेर पुलिस नक्सलियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई का मूड बना चुकी है. शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने विशेष बैठक कर नक्सल कांडों की समीक्षा की. साथ ही नक्सल गतिविधियों के बारे में जानकारी हासिल की. बैठक में एएसपी अभियान राणा नवीन, हेड क्वार्टर डीएसपी सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे. कांडों की समीक्षा करते हुए एसपी ने कहा कि फरार नक्सलियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष छापेमारी अभियान चालाया जाये. गिरफ्तार नक्सलियों के खिलाफ समय पर चार्ज सीट न्यायालय में प्रस्तुत करें. ताकि नक्सलियों के खिलाफ ट्रायल चलवा कर उसे सजा दिलायी जा सके.
उन्होंने कहा कि नक्सलियों के हर गतिविधियों पर नजर रखा जाये. इसके लिए जरूरी है कि पुलिस-पब्लिक समन्वय को मजबूत बनाये और उस क्षेत्र में मौजूद सूचना तंत्र को कारगर बनायें. ताकि हमें समय पर नक्सलियों की हर गतिविधियों की जानकारी मिल सके. उन्होंने कहा कि नक्सलियों के खिलाफ विशेष रणनीति बनाकर हमें सर्च ऑपरेशन चलाने की जरूरत है.
नक्सल प्रभावित हवेली खड़गपुर, टेटियाबंबर, शामपुर, धरहरा, लड़ैयाटांड सहित अन्य थानों को अलर्ट करते हुए एसपी ने कहा कि कार्रवाई करने से पहले वरीय पुलिस पदाधिकारियों से संपर्क स्थापित करें. तभी किसी प्रकार का उसके खिलाफ ऑपरेशन किया जाना है. एएसपी अभियान राणा नवीन ने वर्तमान में नक्सल गतिविधियों के बारे में जानकारी दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें