28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फेसबुक पर हुआ प्यार, होटल के बंद कमरा में हुई शादी और अब… पढ़े पूरा मामला

मुंगेर : बिहार के मुंगेर जिला में प्रेम-प्रसंग का एक अजीब मामला प्रकाश में आया है. दरअसल, फेसबुक के माध्यम से कर्नाटक की कविता और मुंगेर के भीम के बीच दोस्ती हुई. दोनों में प्यार हो गया. लड़की कर्नाटक से मुंगेर चली आयी. जहां, स्थानीय होटल में एक कमरा ले कर ठहरी और फिर उसी […]

मुंगेर : बिहार के मुंगेर जिला में प्रेम-प्रसंग का एक अजीब मामला प्रकाश में आया है. दरअसल, फेसबुक के माध्यम से कर्नाटक की कविता और मुंगेर के भीम के बीच दोस्ती हुई. दोनों में प्यार हो गया. लड़की कर्नाटक से मुंगेर चली आयी. जहां, स्थानीय होटल में एक कमरा ले कर ठहरी और फिर उसी कमरे में भीम से शादी कर ली. उसके बाद दोस्त से पति बने भीम के साथ चंडीस्थान टीकारामपुर में ही रहने लगी. वहीं, अब लड़की का आरोप है कि शादी के बाद भीम के घरवाले दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे है. परिजनों के साथ पति भीम भी मिला हुआ है. दहेज के लिए कर्नाटक की लड़की को ससुरालवालों ने बुरी तरह से पीटा. जख्मी स्थिति में वह सदर अस्पताल के महिला वार्ड में भर्ती है. जब उसकी बात थाना-पुलिस ने नहीं सुनी तो वह एसपी गौरव मंगला के पास पहुंच गयी. जिसके बाद वासुदेवपुर ओपी पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर पीड़ित महिला का फर्द बयान दर्ज किया.

जानकारी के मुताबिक कविता कोरवी मुख्य रूप से कर्नाटक के गढ‍्ग जिला की रहने वाली है. उसमें वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के चंडी स्थान टीकारामपुर निवासी भीम कुमार सिंह से शादी किया. पुलिस में दिये बयान में कहा है कि जून 2018 में भीम कुमार से शादी किया. शादी के बाद से ही उसके पति व सास-ससुर व जेठ उसके साथ दहेज के लिए मारपीट करते हैं. दहेज के रूप में पांच लाख रुपया डिमांड उसके पति व परिजन कर रहे हैं. विरोध करने पर 11 दिसंबर की सुबह सभी लोगों ने मेरे साथ मारपीट किया. जिसमें मैं बुरी तरह से घायल हो गयी. मैं किसी तरह जान बचा कर बाहर सड़क पर आयी और वहां से टोटो पकड़ कर अस्पताल पहुंची. जहां मेरा इलाज चल रहा है. ससुराल वाले पहले ही डेढ़ लाख रुपया ठग लिया है. अब कर्नाटक की जमीन बेच कर पांच लाख रुपया देने को कह रहा है.

वहीं, पति भीम कुमार ने कहा कि फेसबुक पर दोनों में दोस्ती हुई थी. जिसके बाद वह एक दिन अचानक मुंगेर पहुंच गयी और मुझ पर शादी का दबाव बनाने लगी. जब मैंने इन्कार किया तो उसने नौकरी दिलाने का लालच देकर मुझसे मेरा सर्टिफिकेट ले लिया. उसके बाद उससे मेरी शादी हो गयी. शादी के बाद हमलोग उसे घर पर रखना चाहते है. लेकिन, वह कभी कर्नाटक तो कभी कहीं ओर चली जाती है. न तो मैंने और न तो मेरे परिवार ने कभी भी दहेज की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें