34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराबी भाई ने आठ वर्षीय चचेरी बहन से किया दुष्कर्म

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में भाई-बहन का पावन रिश्ता तार-तार हुआ है. अनुमंडल मुख्यालय से चार किलोमीटर दूर कसबा में शराब के नशे में धुत 20 वर्षीय भाई ने अपनी ही आठ वर्षीय चचेरी बहन से दुष्कर्म किया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दुष्कर्मी भाई को गिरफ्तार कर लिया है. […]

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में भाई-बहन का पावन रिश्ता तार-तार हुआ है. अनुमंडल मुख्यालय से चार किलोमीटर दूर कसबा में शराब के नशे में धुत 20 वर्षीय भाई ने अपनी ही आठ वर्षीय चचेरी बहन से दुष्कर्म किया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दुष्कर्मी भाई को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, मेडिकल जांच में उसके शराब पीने की भी पुष्टि हुई है. गिरफ्तार युवक ने भी स्वीकार किया कि उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है. इसके बाद तारपुर थाना में पीड़िता बच्ची की मां के बयान पर दुष्कर्म की घटना में कांड संख्या 179/18 व शराब के नशे में रहने पर 180/18 दर्ज किया गया. आरोपित को रविवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था.

बताया जा रहा है कि शनिवार की शाम लगभग चार बजे कसबा गांव के कारोबारी की आठ वर्षीय बेटी घर के बाहर खेल रही थी. उसी समय उसका चचेरा भाई शराब के नशे में आया और बच्ची को गोद में उठाकर बगल के गन्ना के खेत में ले गया. जहां, उसने बच्ची के साथ मुंह काला किया. जैसे-तैसे पीड़िता बच्ची घर आयी और मां को पूरी घटना की जानकारी दी. इसे सुन कर मां स्तब्ध रह गयी और अपने पति को बुलाकर सारी बातें बतायी. इसके बाद पीड़िता की मां ने तारपुर थाना में लिखित आवेदन दिया. जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार त्वरित कार्रवाई करते हुए दुष्कर्मी को मानिकपुर मोड़ के समीप गिरफ्तार किया, जो नशे की हालत में था.

थानाध्यक्ष ने बताया कि मेडिकल जांच में उसके शराब पीने की पुष्टि हुई है. गिरफ्तार युवक ने दुष्कर्म करने की बात स्वीकार किया है. युवक के विरुद्ध पूर्व में भी तारापुर थाना में चोरी का मामला दर्ज है. इसमें वह जमानत पर बाहर है. पीड़िता की मां के बयान पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है. गिरफ्तार युवक को जेल भेज दिया गया. पुलिस बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें