34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : मुंगेर में आपसी रंजिश में दो पक्षों के बीच मारपीट, एक की मौत व चार घायल

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में कोतवाली थाना क्षेत्र के शादीपुर बड़ी दुर्गा मंदिर के समीप शनिवार को आपसी रंजिश में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया जो मारपीट में तब्दील हो गया. दोनों पक्षों में हुई इस मारपीट की घटना में जहां एक पक्ष की 72 वर्षीय वृद्धा की मौत हो गयी. वहीं […]

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में कोतवाली थाना क्षेत्र के शादीपुर बड़ी दुर्गा मंदिर के समीप शनिवार को आपसी रंजिश में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया जो मारपीट में तब्दील हो गया. दोनों पक्षों में हुई इस मारपीट की घटना में जहां एक पक्ष की 72 वर्षीय वृद्धा की मौत हो गयी. वहीं दोनों पक्षों के चार लोग घायल हो गये. जिसे परिजनों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया गया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

घटना के संबंध एक पक्ष के शादीपुर दुर्गास्थान समीप निवासी अधिवक्ता शैलेंद्र कुमार गुप्ता ने बताया कि शनिवार की सुबह उसका 15 वर्षीय पुत्र अभिनव कुमार अपने घर के बाहर खड़ा था तथा पड़ोसी महेश कुमार गुप्ता की पत्नी दीपा देवी घर के बाहर झाड़ृ लगा रही थी. झाड़ू लगाने के क्रम में झाड़ू अभिवन के पैर में लग गया. जिसके बाद उसने दीपा देवी को ठीक से झाड़ू लगाने को कहा. जिसके बाद दीपा और अभिवन के बीच तू-तू-मैं-मैं शुरू हो गया.

दोनों के बीच हो रहे बहस को सुनकर महेश कुमार गुप्ता का पुत्र अजय कुमार घर से बाहर आया और अभिनव को डंडा से मारने लगा. जिसके बाद अभिवन का बड़ा भाई अभिषेक कुमार और उसके पिता उसे बचाने आया तो अजय कुमार और महेश कुमार गुप्ता तथा दयानंद प्रसाद गुप्ता की पत्नी धर्मशीला देवी, मुन्ना कुमार, अमित कुमार तथा छोटू कुमार एक साथ मिलकर उनके साथ मारपीट करने लगा. मारपीट के दौरान जब शैलेंद्र कुमार गुप्ता की 72 वर्षीय वृद्ध मां सुमित्रा देवी वहां आयी, तो अजय ने उन्हें भी अपने केहुनी से धक्का मारकर गिरा दिया. जिससे सुमित्रा देवी बेहोश हो गयी. मारपीट के दौरान महेश कुमार गुप्ता और अजय कुमार को भी चोट लगी.

जिसके बाद दोनों पक्षों के परिजनों ने सभी घायलों को सदर अस्पताल लाया. जहां चिकित्सक ने सुमित्रा देवी को मृत घोषित कर दिया. वहीं इस मामले में दूसरे पक्ष के घायल महेश कुमार गुप्ता एवं उसके पुत्र अजय कुमार ने बताया कि वृद्धा को उन लागों ने नहीं मारा. घटना के समय वृद्धा द्वारा जोर-जोर से चिल्लाने के कारण उनकी मृत्यु हृदय गति रुकने से हो गयी. घटना के संदर्भ में कोतवाली थानाध्यक्ष रोहित कुमार ने बताया कि इस मामले में अबतक दोनों पक्षों में से किसी के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने पर मामले की छानबीन की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें