25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए प्रेमी ने चॉकलेट व बिस्कुट से सजाया था मंच और फिर…

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में आरडी एंड डीजे कॉलेज में बुधवार की सुबह एक हाईवोल्टेज ड्रामे के साथ दिन की शुरुआत हुई, जहां कॉलेज में 12वीं कक्षा में नामांकित एक छात्र ने अपने साथ कॉलेज में ही पढ़ने वाली एक लड़की को प्रपोज करने के लिए अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर कॉलेज मैदान […]

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में आरडी एंड डीजे कॉलेज में बुधवार की सुबह एक हाईवोल्टेज ड्रामे के साथ दिन की शुरुआत हुई, जहां कॉलेज में 12वीं कक्षा में नामांकित एक छात्र ने अपने साथ कॉलेज में ही पढ़ने वाली एक लड़की को प्रपोज करने के लिए अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर कॉलेज मैदान में स्थित राजेंद्र मंच को करीब 3 हजार रुपये के चॉकलेट और बिस्कुट के पैकटों और गुब्बारों से सजा दिया. जिसके बीच में उसने चॉकलेट और बिस्कुट द्वारा दिल बनाकर लड़की का नाम भी लिखा था. लेकिन, कॉलेज के कुछ छात्रों ने ही वहां पहुंच कर पूरी सजावट को उजाड़ कर वहां रखे चॉकलेट और बिस्कुट के पैकटों में आग लगा दी. साथ ही प्यार का इजहार करने वाले लड़के तथा उसके दोस्तों को लड़की के कॉलेज पहुंचने से पहले ही वहां से भगा दिया.

बताया जाता है कि आरडी एंड डीजे कॉलेज में 12वीं में नामांकित एक छात्र अपने साथ कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा से एकतरफा प्यार करता था. वहीं कॉलेज में वर्तमान में 12वीं की सेंटअप परीक्षा चल रही थी. इसे लेकर प्रेमी छात्र ने अपनी प्रेमिका छात्रा को अपने प्यार का इजहार करने का फैसला किया और चॉकलेट, बिस्कुट तथा गुब्बारे से राजेंद्र मंच को सजा दिया.

इसे देखने वहां सैकड़ों की संख्या में कॉलेज के विद्यार्थी जुट गये, लेकिन कॉलेज के कुछ अन्य छात्रों को यह बात पसंद नहीं आयी और वे लोग वहां पहुंच कर पहले तो मंच के पूरी सजावट को उजाड़ दिया. जिसके बाद उनलोगों ने चॉकलेट व बिस्कुट से बनाये गये दिल तथा प्रेमिका का नाम को वहां से हटाकर उसमें आग लगा दी. साथ ही उस प्रेमी छात्र तथा उसके दोस्तों को वहां से भगा दिया. करीब दो घंटे चले इस हाइवोल्टेज ड्रामे की खबर से कॉलेज व विश्वविद्यालय प्रशासन पूरी तरह अनभिज्ञ रहे. हालांकि, मामला खत्म होने के बाद कॉलेज प्रशासन के बीच इस बात को लेकर चर्चा होती रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें