37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेमी से नहीं मिलने दिया तो बीच सड़क धरने पर बैठी प्रेमिका और फिर…

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में शनिवार को लल्लूपोखर तीनबटिया पर अजीबो-गरीब माजरा देखने के लिए लोगों का मजमा लग गया. जहां बीच सड़क पर एक लड़की धरना पर बैठ गयी. वह हैदराबाद की रहने वाली है. जो अपने प्रेमी से मिलने के लिए मुंगेर आयी थी. लेकिन, प्रेमी के परिजन उसे घर में घूसने […]

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में शनिवार को लल्लूपोखर तीनबटिया पर अजीबो-गरीब माजरा देखने के लिए लोगों का मजमा लग गया. जहां बीच सड़क पर एक लड़की धरना पर बैठ गयी. वह हैदराबाद की रहने वाली है. जो अपने प्रेमी से मिलने के लिए मुंगेर आयी थी. लेकिन, प्रेमी के परिजन उसे घर में घूसने नहीं दिये. बीच सड़क पर लड़की को बैठी देख आस-पास की महिला-पुरुषों की भीड़ लग गयी. जिसके कारण मुंगेर-पटना रोड में आवागमन ठप हो गया. बाद में कासिम बाजार थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर मामला को शांत कराया.

बताया जाता है कि लल्लू पोखर निवासी विधान प्रसाद का पुत्र उत्कर्ष एवं युवती दोनों हैदराबाद के एक निजी कंपनी में काम करते हैं. दोनों के बीच पिछले 11 साल से दोस्ती है और दोनों लिव इन रिलेशनशिप के साथ खुशी-खुशी रहते थे. प्रेमिका ने बताया कि कुछ दिन पूर्व उत्कर्ष घर आ गया. जिसके बाद उसने मुझसे बात करना ही बंद कर दिया. काफी प्रयास के बाद भी जब उससे बात नहीं हुई तो मैं उससे मिलने मुंगेर चली आयी. लेकिन, उसके प्रेमी के घर वाले मुझे नहीं मिलने दिया. कई दिनों के प्रयास के बाद भी जब मुझे उत्कर्ष से नहीं मिलने दिया गया तो मैं उसके घर के सामने बीच सड़क पर बैठ गयी.

इधर, उसके बीच सड़क पर बैठते ही मुहल्ले की महिला-पुरुषों की भीड़ लग गयी. सड़क पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गयी. सूचना मिलते ही कासिम बाजार थाना पुलिस पहुंची और लड़की को प्रेमी के घर के अंदर ले जा कर मामला को शांत कराया. जिसके बाद सड़कों पर आवागमन चालू हो सका.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें