32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पत्नी से विवाद होने पर सौतेले पिता ने 3 साल की मासूम को जमीन पर पटकर मार डाला

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में धरहरा थाना क्षेत्र के कुदरतावाद पचरूखी गांव में शुक्रवार की रात पत्नी से विवाद होने पर पिता ने तीन साल की बच्ची को जमीन पर पटक-पटक कर मार डाला. पुलिस ने हत्यारा पिता को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी की पुष्टि पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला ने की. बताया जाता […]

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में धरहरा थाना क्षेत्र के कुदरतावाद पचरूखी गांव में शुक्रवार की रात पत्नी से विवाद होने पर पिता ने तीन साल की बच्ची को जमीन पर पटक-पटक कर मार डाला. पुलिस ने हत्यारा पिता को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी की पुष्टि पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला ने की.

बताया जाता है कि कुदरतावाद पंचरूखी निवासी महेश साह ने असरगंज थाना क्षेत्र के मकवा गांव निवासी नीतू कुमारी से तीसरी शादी तीन माह पूर्व किया था. जबकि नीतू की यह दूसरी शादी है. जिससे तीन वर्षीय बच्ची संजना कुमारी थी. शादी होने के बाद से ही वह सौतेली बेटी को पंसद नहीं करता था. जिसे लेकर पति-पत्नी में बार-बार विवाद होते रहता था. नीतू ने बताया कि शुक्रवार की रात बच्ची ने बिछावन पर शौच कर दिया. जिसे देखकर मेरे पति महेश को बहुत गुस्सा आया. मैंने कहा कि बिछावन साफ कर देती हूं. लेकिन, दरिंदा बाप नहीं माना और बच्ची को कभी पैर से तो कभी हाथ से पीटता रहा. जब मैंने विरोध किया तो वह आग-बबुला हो गया और फिर देर रात मासूम संजना को जमीन पर तब तक पटकते रहा. जब तक उसकी मौत नहीं हो गयी.

शनिवार की सुबह घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ लग गयी. ग्रामीणों ने ही पुलिस को सूचना दिया. सूचना मिलते ही एएसपी हरिशंकर प्रसाद दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जबकि आरोपी सौतेले पिता महेश साह को गिरफ्तार कर लिया.

कहते हैं पुलिस अधीक्षक
एसपी गौरव मंगला ने बताया की शुक्रवार की रात पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद हुआ. जिससे आक्रोशित होकर महेश साह ने अपनी तीन साल की सौतेली बेटी की पीट-पीट कर हत्या कर दिया. मृतका की मां के बयान पर धरहरा थाना में प्राथमिकी दर्ज किया गया. पुलिस ने आरोपी पिता महेश साह को भी गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें…अश्लील वीडियो बना स्कॉर्पियो और रुपयों के लिए पत्नी को करता था प्रताड़ित, फिर…

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें