Advertisement

monghyr

  • Dec 6 2018 11:06PM

शराब के नशे में धुत महिला ने जमकर काटा बवाल, भीड़ ने हर एक्शन को कैमरे में किया कैद

शराब के नशे में धुत महिला ने जमकर काटा बवाल, भीड़ ने हर एक्शन को कैमरे में किया कैद
DEMO PIC

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में गुरुवार को शराबबंदी का सच सामने आया. वह भी साहबों के इलाके यानी किला परिसर में. जहां एक शराबी महिला ने तमाशा खड़ा कर दिया. शराब के नशे में धुत महिला आंबेडकर चौक के समीप खूब नौटंकी की. जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गयी. नौटंकी देख रहे लोगों ने महिला के हर एक्शन को अपने कैमरे में कैद किया और उसे सोशल मीडिया पर भी अपटेड कर दिया. लगभग एक घंटे बाद पुलिस वहां पहुंची और महिला पुलिस को बुलाकर शराबी महिला को सदर अस्पताल में भरती कराया. शराबी महिला के बारे में बताया जाता है कि वह नगर निगम की सफाइकर्मी है और किला परिसर में ही सफाई काम करने के लिए तैनात है. खैर शराबी महिला और उसके हाथों लहरा रहा एक देशी शराब की पाउच ने मुंगेर में शराबबंदी की धज्जियां उड़ा कर रख दी.

बिहार में शराबबंदी का तीन साल मार्च 2019 में पूरा होने वाला है. लेकिन, मुंगेर शहर में शराब का कारोबार बड़े पैमाने पर हो रहा है. क्योंकि आज भी शराब के नशे में लोग झूम रहे हैं. जिसका जीता जागता उदाहरण देखने को मिला किला परिसर स्थित आंबेडकर चौक के समीप. समाहरणालय के समीप ही एक महिला शराब के नशे में धुत होकर नौटंकी कर रही थी. कभी वह गाली देती थी तो कभी वह गाना गाती थी. इस दौरान वह कई बार सड़कों पर गिरी. हालांकि एक रिक्शा चालक जो उसे पहचानता था उसने बहुत प्रयास किया कि महिला को उसके घर पहुंचा दिया जाये. लेकिन, महिला की हालत ऐसी थी कि उसे वह रिक्शा पर बैठा नहीं पा रहा था. महिला नगर निगम में सफाई कर्मी के पद पर तैनात है और वह झाड़ू देने के बाद कहीं से शराब खरीद कर पी ली. उसके साथ झाड़ू देने वाली महिला सफाईकर्मियों ने भी खूब प्रयास किया कि वह उसे मुख्य सड़क से हटा ले. लेकिन, उसे भी सफलता नहीं मिली.

नशे में धुत महिला एक बार महिला गिरी तो उसके शरीर के एक हिस्से में छिपाया हुआ शराब का एक देशी शराब का पाउच गिर गया. नशे की हालत में भी वह पाउच को उठा लिया. नशेड़ी महिला की नौटंकी देखने के लिए भीड़ लग गयी. एक घंटे तक वहां नौटंकी चलता रहा और कई साहबों की गाड़ियां भी उस होकर गुजरी. लेकिन भीड़ होने के बावजूद साहबों की गाड़ियों में ब्रेक नहीं लगा और साहबों के इलाके की हृदय स्थली आंबेडकर चौक पर शराबी महिला की नौटंकी चलती रही.

पुलिस उठा कर ले गयी अस्पताल

लगभग एक घंटे बाद एक एसआइ चार सिपाहियों के साथ आंबेडकर चौक पहुंची. पुलिस पहले तो महिला को समझा-बुझा कर ले जाने का प्रयास किया. लेकिन, महिला शराब के नशे में मदहोश थी. जिसके बाद एक महिला सिपाही को बुलाया गया. जिसने महिला को किसी तरह ऑटो पर बैठाया. जिसके बाद पुलिस उसे अस्पताल ले गयी. जहां उसका इलाज किया जा रहा है. महिला का नाम ललिता देवी है. जो निगम की सफाईकर्मी है और एक नंबर वार्ड फोर्ट एरिया में झाड़ूकश के रूप में तैनात है.
 

Advertisement

Comments

Advertisement