30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शराबबंदी के बाद रिश्ते में पति-पत्नी ने शुरू कर दिया यह धंधा, एक दिन…

मुंगेर : शराबबंदी के बाद मुंगेर जिले के निवासी रिश्ते में पति-पत्नी ने शुरू कर दिया तस्करी का धंधा. झारखंड से शराब लाकर और बिहार के इलाके में लोगों को सेल करते थे. लेकिन यह धंधा ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकी. बरियारपुर स्टेशन रोड में पुराना थाना के समीप रविवार की देर शाम पुलिस […]

मुंगेर : शराबबंदी के बाद मुंगेर जिले के निवासी रिश्ते में पति-पत्नी ने शुरू कर दिया तस्करी का धंधा. झारखंड से शराब लाकर और बिहार के इलाके में लोगों को सेल करते थे. लेकिन यह धंधा ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकी. बरियारपुर स्टेशन रोड में पुराना थाना के समीप रविवार की देर शाम पुलिस ने शराब कारोबार के बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया. शराब कारोबारी झारखंड के देवघर से शराब लाकर मुंगेर में हॉलसेल करता था. पुलिस ने टाटा सफारी वाहन से पांच कार्टून एवं दो एयर बैग में 100 बोतल विदेशी शराब बरामद किया. साथ ही इस मामले में वाहन पर बैठे दंपत्ति को गिरफ्तार किया है. सोमवार को दोनों पति-पत्नी को जेल भेज दिया गया.

पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि पुराना थाना के समीप ऑटो स्टैंड में बरियारपुर थानाध्यक्ष राकेश कुमार के नेतृत्व में रविवार की शाम वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. क्योंकि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि देवघर से खड़गपुर-बरियारपुर के रास्ते भारी मात्रा में शराब तस्करी कर मुंगेर लाया जा रहा है. वाहन चेकिंग के दौरान हरियाणा नंबर की गाड़ी जिसका नंबर एचआर26एयू-3755 को रोका गया. जिस पर एक महिला भी सवार थी.

पुलिस ने जब वाहन चेकिंग किया तो पांच कार्टून एवं दो एयर बैग में विदेशी शराब बरामद किया. पुलिस ने 750 एमएल के रॉयल स्टैग कंपनी का 100 बोतल शराब बरामद किया. जबकि वाहन पर सवार नितीन सितारिया एवं इनायत यासीन को गिरफ्तार किया गया जो पति-पत्नी थे. नितीन सितिरायि का मूल घर मुंगेर शहर के गांधी चौक है. जो इन दिनों संदलपुर में किराये के मकान में रहता है. पूछताछ में दोनों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से दोनों देवघर व झारखंड के अन्य जिलों से शराब लाकर मुंगेर में खुदरा कारोबारी को सप्लाइ करते थे. पुलिस ने उक्त वाहन को भी जब्त कर लिया है.

यह भी पढ़ें-
White कलर के इस आलीशान बंगले को गिफ्ट देकर सुर्खियों में आये थे रघुनाथ झा, जानें पूरा मामला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें