34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोटोरोला ने फ्लिपकार्ट से हाथ मिलाया, भारत के स्मार्ट टीवी बाजार में उतरी

नयी दिल्ली : मोटोरोला ने वॉलमार्ट समर्थित फ्लिपकार्ट के साथ हाथ मिलाया है. इस भागीदारी के साथ मोटोरोला भारत के स्मार्ट टीवी बाजार में उतर गई है. इसके साथ ही मोटोरोला उन कंपनियों में शामिल हो गई है जो भारत के स्मार्टफोन के साथ स्मार्ट टीवी बाजार में भी हैं. इन कंपनियों में सैमसंग, शाओमी, […]

नयी दिल्ली : मोटोरोला ने वॉलमार्ट समर्थित फ्लिपकार्ट के साथ हाथ मिलाया है. इस भागीदारी के साथ मोटोरोला भारत के स्मार्ट टीवी बाजार में उतर गई है.

इसके साथ ही मोटोरोला उन कंपनियों में शामिल हो गई है जो भारत के स्मार्टफोन के साथ स्मार्ट टीवी बाजार में भी हैं. इन कंपनियों में सैमसंग, शाओमी, माइक्रोमैक्स और इंटेक्स शामिल हैं. एक अन्य महंगे स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वनप्लस की योजना भी इसी महीने अपना स्मार्ट टीवी पेश करने की है.

मोटोरोला एंड्रॉयड 9.0 स्मार्ट टीवी हाई डेफिनिशेन (एचडी), फुल एचडी और अल्ट्रा एचडी (4के) संस्करणों में उपलब्ध होगा. कंपनी ने स्मार्ट टीवी का विकास ई-कॉमर्स क्षेत्र की दिग्गज फ्लिपकार्ट के साथ किया है.

ये टीवी सेट 32 इंच से 65 इंच में उपलब्ध होंगे. इनकी कीमत 13,999 रुपये से शुरू होगी. भारतीय बाजार में मोटोरोला के टीवी 29 सितंबर से उपलब्ध होंगे.

मोटोरोला मोबिलिटी के भारत में क्षेत्रीय प्रमुख एवं प्रबंध निदेशक प्रशांत मणि ने कहा कि स्मार्टफोन के लिए हमारी फ्लिपकार्ट के साथ पहले से भागीदारी है. अब हम इसे नये स्तर पर ले गए हैं.

हमारे स्मार्टफोन की तरह एंड्रायड टीवी आज के उपभोक्ताओं की जरूरत को ध्यान में रखकर बनाये गए हैं. खास बात यह है कि फ्लिपकार्ट अपने प्राइवेट लेबल मार्क्यू बाय फ्लिपकार्ट के तहत स्मार्ट टीवी बेचती है. 24 से 65 इंच के यूएचडी टीवी की कीमत 6,999 से 64,999 रुपये है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें