Advertisement

madhubani

  • Mar 8 2017 4:48AM
Advertisement

राजनगर में बकरी चराने के विवाद में भाई की हत्या

 नरकटिया के बंगला पोखर टोला की घटना

राजनगर (मधुबनी) : बकरी चराने के विवाद छोटे भाई ने बड़े भाई के सिर पर बांस से हमला कर दिया. इससे उसकी मौत हो गयी. घटना सोमवार देर शाम राजनगर के नरकटिया गांव के बंगला पोखर टोला में हुई. पुिलस ने आरोपित भाई को गिरफ्तार कर लिया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में मृतक की पत्नी ने ससुर, सास, देवर व देवरानी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. 
 जानकारी के अनुसार, सोमवार को सुबह बकरी चराने को लेकर मो. गफ्फार के पुत्र मो. तोहिद व मो. जुम्मन की बेटी रेशमा खातून के बीच कहासुनी हुई. लोगों की पहल पर विवाद शांत हो गया.
 
शाम को दोनों भाई मो गफ्फार व मो जुम्मन घर पर आये, तो एक बार फिर कहासुनी होने लगी. बात इतनी बढ़ गयी कि दोनों भाइयों के बीच मारपीट होने लगी. इस दौरान छोटे भाई मो. जुम्मन ने बड़े भाई मो. गफ्फार के सिर पर बांस से प्रहार किया. इससे उसका सिर फट गया. वह बेहोश हो गया. शोर सुन कर आसपास के लोग जमा हुए. घायल मो. गफ्फार को पीएचसी में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना को लेकर गफ्फार की पत्नी रज्जो खातून के बयान पर राजनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. इसमें उसने अपने ससुर  
राजनगर में बकरी
मो. कमरुल साह, सास शहजादी खातून, मो. जुम्मन व जुम्मन की पत्नी को आरोपित किया है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. आरोपित मो. जुम्मन को मौके से ही हिरासत में ले लिया. शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया. थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि बकरी चराने को लेकर दो भाइयों में मारपीट की घटना हुई है. इसमें छोटे भाई ने बांस से बड़े भाई को बुरी तरह पीटा. जिससे उसकी मौत हो गयी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement