36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेनीपट्टी में बंद कमरे का ताला तोड़ कर 70 हजार नकद सहित लाखों की चोरी

बेनीपट्टी : स्थानीय थाना से चंद कदम की दूरी पर रविवार की रात बेहटा गांव में चोरों ने एक और बंद घर को निशाना बना 70 हजार नकद सहित लाखों रुपये मूल्य की संपत्ति की चोरी कर ली. मिली जानकारी के अनुसार मुख्यालय के बेहटा स्थित वार्ड 12 निवासी गणपति झा के घर को चोरों […]

बेनीपट्टी : स्थानीय थाना से चंद कदम की दूरी पर रविवार की रात बेहटा गांव में चोरों ने एक और बंद घर को निशाना बना 70 हजार नकद सहित लाखों रुपये मूल्य की संपत्ति की चोरी कर ली. मिली जानकारी के अनुसार मुख्यालय के बेहटा स्थित वार्ड 12 निवासी गणपति झा के घर को चोरों ने निशाना बनाया और नकद और जेवरातों पर हाथ साफ कर दिया.

गृहस्वामी कोलकाता रहते हैं और घर पर अकेली उनकी मां द्रौपदी देवी रहती है. बीते रविवार की रात उनकी मां घर के सभी कमरें और मुख्य गेट में ताला लगा अपने दूसरे पुत्र धैर्यनाथ झा के घर में सोयी हुई थी. वे स्थायी रुप से धैर्यनाथ के घर में ही रहती है. उनके पुत्र गणपति अपने घर की चाभी अपनी मां को देकर कोलकाता गये हुए हैं.
मां हर दिन घर की साफ-सफाई के लिये गणपति के घर पहुंचती है. घर की साफ-सफाई व पूजा पाठ कर शाम में सोने के लिये दूसरे पुत्र धैर्यनाथ के घर चली जाती है. रविवार को भी उन्होंने ऐसा ही किया. चोरों ने घर सूना होने का फायदा उठाकर घर के निकट स्थित एक पेड़ के सहारे आंगन में प्रवेश किया.
चोरों ने 2 कमरे का ताला तोड़ कमरे में रखे गोदरेज, ट्रंक, दीवान पलंग और पेटी को क्षतिग्रस्त कर चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने गोदरेज में रखे 70 हजार रुपये नकद, डाकघर में फिक्सड डिपॉजिट के दो लाख रुपये का बाउंड, सोना व चांदी के जेवरात सहित लाखों रुपये मूल्य की संपत्ति की चोरी कर ली.
सुबह जब गृहस्वामी की मां घर पहुंची और कमरे का ताला टूटे एवं सामान बिखड़ा देखने पर चोरी की घटना का पता चला. उन्होंने घटना की जानकारी अपने बेटे एवं बेनीपट्टी थाना को दी. पुलिस निरीक्षक सह बेनीपट्टी एसएचओ महेंद्र कुमार सिंह ने कहा है कि गृहस्वामी द्वारा चोरी की घटना की जानकारी नहीं दीगयी है. सूचना मिलने पर मामले की जांच की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें