27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाइक चोर गिरोह का खुलासा आठ मोटरसाइकिल चोर धराये

मधुबनी/बासोपट्टी : नगर थाना की पुलिस ने जिला में होने वाली बाइक चोरी के बड़े गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस निरीक्षक नगर थाना ने शुक्रवार को नगर थाना पर प्रेसवार्ता करते हुए कहा कि 7 दिसंबर को कोर्ट कैंपस से पैशन प्रो मोटर साइकिल की चोरी हुई थी. साथ ही शहर के अन्य स्थानों […]

मधुबनी/बासोपट्टी : नगर थाना की पुलिस ने जिला में होने वाली बाइक चोरी के बड़े गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस निरीक्षक नगर थाना ने शुक्रवार को नगर थाना पर प्रेसवार्ता करते हुए कहा कि 7 दिसंबर को कोर्ट कैंपस से पैशन प्रो मोटर साइकिल की चोरी हुई थी. साथ ही शहर के अन्य स्थानों से भी लगातार बाइक चोरी की घटना सामने आ रही थी.

कोर्ट कैंपस में काफी संख्या में मोटर साइकिल लगे रहने के कारण सादा वर्दी में बाइक चोर की निगरानी के लिए पुलिस बल को लगाया गया था. 12 दिसंबर गुरुवार को लगभग एक बजे दिन में दो संदिग्ध लड़कों को बाइक चुराने के फिराक में पूछताछ के लिए पकड़ा गया. उन दोनों के पास से कोई मोटर साइकिल बरामद नहीं हुई पर उनके जांच करने पर उनके पास से सात मास्टर की बरामद की गयी.

थानाध्यक्ष ने बताया कि मोटर साइकिल के सात मास्टर की के बरामद होने के बाद पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में दोनों आरोपी ने मोटर साइकिल चोरी करने की घटना को स्वीकार कर लिया. गिरफ्तार बासोपट्टी के मैढया पुरवारी टोला के सिकंदर कुमार एवं खैरा टोल मढैया के नीतीश कुमार की निशानदेही पर दो चोरी के बाइक सहित छह अन्य बाइक चोर को गिरफ्तार किया गया.

थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार बाइक चोरों के पास से दो पैशन प्रो मोटर साइकिल एवं सात मास्टर की बरामद की गयी है. पुलिस ने बासोपट्टी के मढैया टोल से कृष्ण उर्फ कन्हैया, मो. हीरा, गांव बुल्ले खंड के जितेंद्र पासी, ग्राम खाट मढैया के आशुतोष कुमार, सीलानाथ बढही थाना जयनगर से मनीष कुमार गांव बढई थाना जयनगर से चंदन कुमार को मोटर साइकिल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तार आठों बाइक चोर को शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में भेजा गया. मोटर साइकिल चोरी के गिरोह के उदभेदन में थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक अरुण कुमार राय, एसआई अरविंद कुमार, एसआई उमेश सिंह, एसआई महेश सिंह, पैंथर सिपाही अभिजीत सिंह, चंद्रदीप मंडल, गांधी कुमार, चालक शशिकांत शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें