38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वैन की ठोकर से युवक की मौत

बेनीपट्टी : कमतौल थाना सीमा पर एसएच 75 डीकेबीएम मुख्य सड़क पर पाली-रजौन चौक के समीप तेज रफ्तार से जा रही पिकअप वैन की ठोकर से एक युवक की मौत हो जाने का मामला सामने आया है. मृतक की पहचान पाली-रजौन गांव के मो. नूनू के पुत्र मो. एहसान (34) के रूप में की गयी […]

बेनीपट्टी : कमतौल थाना सीमा पर एसएच 75 डीकेबीएम मुख्य सड़क पर पाली-रजौन चौक के समीप तेज रफ्तार से जा रही पिकअप वैन की ठोकर से एक युवक की मौत हो जाने का मामला सामने आया है. मृतक की पहचान पाली-रजौन गांव के मो. नूनू के पुत्र मो. एहसान (34) के रूप में की गयी है.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक पाली-रजौन चौक के समीप अपने घर जाने के लिये सड़क पार कर रहा था. इस दौरान दरभंगा से बसैठ की ओर तेज रफ्तार से जा रही पिकअप वैन ने युवक को ठोकर मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ठोकर इतना तीव्र था कि वैन चालक संतुलन खो दिया.

जिससे घटनास्थल के समीप रहे कई अन्य वाहन भी दुर्घटनाग्रस्त हो गये. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पाली-रजौन गांव स्थित चौक के पास एसएच-75 डीकेबीएम मुख्य सड़क को जाम कर दिया और कार्रवाई की मांग करने लगे. उधर स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की सूचना बेनीपट्टी थाना पुलिस को दी गयी.

सूचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक सह बेनीपट्टी एसएचओ महेंद्र कुमार सिंह व एसआई एसआई सुभाष कुमार मिश्रा ने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच पिकअप वैन को जब्त कर लिया और चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी. वहीं सड़क जाम रहने के कारण काफी समय तक सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी रही और यातायात ठप रहा, जिसके कारण राहगीरों को काफी परेशानी हुई.

काफी मशक्कत के बाद पदाधिकारियों व स्थानीय लोगों के द्वारा आक्रोशितों को समझाने बुझाने के बाद जाम हटाया जा सका और आवागमन सुचारु हो सका. इस बाबत एसएचओ ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें