23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

2544 बोतल शराब जब्त, दो चार पहिये व दो बाइक बरामद

मधुबनी : नगर थाना ने अवैध शराब माफियाओं पर नकेल कसते हुए बीते मंगलवार की रात थाना क्षेत्र के जेपी कॉलोनी से 57 कार्टन में 2544 बोतल शराब जब्त किया. इस संबंध में अवर पुलिस निरीक्षक उमेश सिंह ने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. प्रेस को जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष सह पुलिस […]

मधुबनी : नगर थाना ने अवैध शराब माफियाओं पर नकेल कसते हुए बीते मंगलवार की रात थाना क्षेत्र के जेपी कॉलोनी से 57 कार्टन में 2544 बोतल शराब जब्त किया. इस संबंध में अवर पुलिस निरीक्षक उमेश सिंह ने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. प्रेस को जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक अरुण कुमार राय ने बताया कि बीते मंगलवार की रात एक बजे मोबाइल पर गुप्त सूचना मिली कि जेपी कॉलोनी में शराब की बड़ी खेप उतर रही है.

वे स्वयं एवं पुलिस अवर निरीक्षक उमेश सिंह ने गश्ती दल के सिपाहियों के साथ जेपी कॉलोनी पहुंचे. वहां पुलिस की गाड़ी के पहुंचते ही कुछ लोग रात के अंधेरे का लाभ उठाकर दूसरे गली होकर भाग गए. मौके पर पवन कुमार के जमीन पर कुछ शराब के कार्टन रखे गए थे एवं शेष शराब के कार्टन दो चार पहिए वाहन एवं दो- दो पहिया वाहन से बरामद किये गए.

थानाध्यक्ष ने बताया कि सड़क किनारे खड़ी सूमो गाड़ी बीआर 32 सी 1521 एवं मारुति सुजुकी ए स्टार बीआर जे 2985, डिस्कवर मोटर साइकिल नंबर बीआर 32 जी 9298 एवं होंडा यूनीकार्न नंबर बीआर 06/4916 गाड़ियों से कुल 57 कार्टन रायल स्टैग की शराब को पुलिस ने जब्त किया. चारों वाहन को भी जब्त कर नगर थाना में रखा गया है. हालांकि इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब के तस्कर के संबंध में जानकारी इकट्ठा की जा रही है.

शराब ले जा रहे दो धराये
बाबूबरही. थाना क्षेत्र के भूपट्टी लाइन होटल के निकट बीते मंगलवार की देर शाम थानाध्यक्ष संजय कुमार के नेतृत्व में वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. चेकिंग के दौरान दो लोगों को शराब के साथ गिरफ्तार किया है. यह जानकारी देते थानाध्यक्ष ने कहा कि वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक पर बरहरा गांव के मो. अशरफ व मो. फिरोज आ रहा था. बाइक की तलाशी लेने पर डिक्की से एक लीटर देसी शराब बरामद की गई.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें