36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पैक्स चुनाव में 24 हजार से अधिक मतदाता डालेंगे वोट

बिस्फी : प्रखंड मुख्यालय स्थित टीपीसी भवन के सभागार में सोमवार को 11 दिसंबर को होने वाले दूसरे चरण के पैक्स चुनाव को लेकर दंडाधिकारी, पदाधिकारी एवं कर्मियों की एक समीक्षात्मक बैठक हुई. बैठक की अध्यक्षता एसडीएम मुकेश रंजन ने किया. चुनाव व मतगणना के संबंध में विस्तार से जानकारी देते हुए एसडीएम मुकेश रंजन […]

बिस्फी : प्रखंड मुख्यालय स्थित टीपीसी भवन के सभागार में सोमवार को 11 दिसंबर को होने वाले दूसरे चरण के पैक्स चुनाव को लेकर दंडाधिकारी, पदाधिकारी एवं कर्मियों की एक समीक्षात्मक बैठक हुई. बैठक की अध्यक्षता एसडीएम मुकेश रंजन ने किया. चुनाव व मतगणना के संबंध में विस्तार से जानकारी देते हुए एसडीएम मुकेश रंजन ने कहा कि मतदान सुबह के 7 बजे से 3 बजे तक जबकि 5 बजे से मतों की गिनती की जाएगी. इसके लिए आठ टेबल बनाए जाएंगे.

मतगणना स्थल पर मत पेटियां जमा होने के साथ ही मतगणना कार्य शुरू कर दी जाएगी. मतगणना देर रात तक चलेगी. उन्होंने कहा कि 21 पैक्स अध्यक्ष के चुनाव को लेकर 48 मतदान केंद्र बनाए गए हैं. पैक्स चुनाव में 24127 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे.

विद्यापति उच्च विद्यालय बिस्फी में मतगणना स्थल का निरीक्षण करते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने के लिए पदाधिकारियों को कई दिशा-निर्देश दे दी गई है. बैठक में बीडीओ अहमर अब्दाली, बीएसओ मुकेश कुमार, बीसीओ अश्विनी कुमार, राकेश कुमार, ललित कुमार ठाकुर, मो. रहमान, अनिल कुमार दिवाकर भी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें