31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कार-बाइक की टक्कर में एक की मौत, दो घायल

सकरी (मधुबनी) : पंडौल थाना क्षेत्र के सरिसवपाही स्थित फोरलेन पर पाही मुसहरी कट के पास बुधवार की सुबह सड़क हादसे में मौके पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गयी. वहीं, पांच वर्षीय बच्ची सहित दो लोग घायल हो गये. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक की पहचान दरभंगा के मनीगाछी […]

सकरी (मधुबनी) : पंडौल थाना क्षेत्र के सरिसवपाही स्थित फोरलेन पर पाही मुसहरी कट के पास बुधवार की सुबह सड़क हादसे में मौके पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गयी. वहीं, पांच वर्षीय बच्ची सहित दो लोग घायल हो गये. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक की पहचान दरभंगा के मनीगाछी थाना क्षेत्र के फुलवन गांव निवासी शिव कुमार साह के रूप में की गयी है.

इधर, घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने फोरलेन को जाम कर दिया. इससे सड़क के दोनों तरफ करीब पांच किलोमीटर तक वाहनों की कतार लग गयी. स्थानीय लोगों व पुलिस के सहयोग से कड़ी मशक्कत के बाद जाम को हटाया जा सका.

जानकारी के अनुसार, मनीगाछी थाना क्षेत्र के फुलवनगांव निवासी अयोधी साह गांव के ही शिव कुमार साह के साथ अपनी पांच वर्षीय पोती सरस्वती कुमारी का इलाज कराकर सरिसवपाही बाजार से बाइक पर घर की ओर लौट रहे थे. इसी दौरान फोरलेन पार करते समय पाही मुसहरी कट के पास झंझारपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मारी दी. टक्कर लगते ही बाइक सवार तीनों नीचे गिर गये.

नीचे गिरते ही कार ने दो लोगों को रौंद दिया़ वहीं, बच्ची उछल कर दूर जा गिरी़ सुनसान सड़क पर मौके का फायदा उठाकर कार में सवार सभी लोग भाग गये. जब तक स्थानीय लोग मदद के लिए आते, तब तक बाइक चालक की मौत हो गयी थी.

लोगों ने आनन-फानन में दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. दुर्घटना में जख्मी बच्ची खतरे से बाहर बतायी जा रही है़ वहीं डीएमसीएच में भर्ती घायल अयोधी साह की हालत काफी नाजुक बनी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें