37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जाली नोटों का धंधा करनेवाले के घर छापेमारी

हरलाखी : जाली नोट के कारोबार को लेकर डीआरआइ (डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस) की टीम ने मंगलवार की देर रात थाना क्षेत्र के सोठगांव गांव निवासी मो. मुमताज के घर छापेमारी की. टीम के अधिकारियों ने घर में विभिन्न जगहों पर जांच की. बताया जा रहा है कि देर रात करीब बारह बजे तीन सदस्यीय […]

हरलाखी : जाली नोट के कारोबार को लेकर डीआरआइ (डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस) की टीम ने मंगलवार की देर रात थाना क्षेत्र के सोठगांव गांव निवासी मो. मुमताज के घर छापेमारी की. टीम के अधिकारियों ने घर में विभिन्न जगहों पर जांच की. बताया जा रहा है कि देर रात करीब बारह बजे तीन सदस्यीय डीआरआई की टीम हरलाखी थाना पहुंची. यहां से पुलिस अधिकारी को शामिल कर छापेमारी में सोठगांव पहुंची. देर रात तक छापेमारी होती रही. सू्त्रों के अनुसार छापेमारी में मो. मुमताज के घर से कुछ भी नहीं मिला.

डीआरआई की टीम के अनुसार सोमवार को मो. मुमताज को डीआरआई ने पूर्णिया बस स्टैंड से 1 लाख 90 हजार पांच सौ के जाली नोट के साथ गिरफ्तार किया था. उसके पास से दो हजार रुपये के 95 नोट पांच सौ रुपये के एक नोट बरामद हुआ. सभी नोट जाली थे. टीम के द्वारा पूछताछ में मो. मुमताज ने बताया कि यह सभी नोट बंगलादेश के रास्ते पश्चिम बंगाल के मालदा जिला लाया था. इसके बाद ट्रेन से भागलपुर तक आया था. फिर वह पूर्णिया के लिए बस पकड़ा था.
जिसके बाद मधुबनी में एक व्यक्ति को यह नोटों की डिलीवरी देना था. बताया गया है कि मो.मुमताज नकली नोटों के साथ पहले भी तीन बार जेल जा चुका है. टीम अब उस व्यक्ति को भी तलाश रही है जिसको मो. मुमताज मधुबनी में जाली नोट की डिलीवरी देने वाला था. थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया है कि देर रात टीम पहुंची थी. तलाशी के दौरान घर से जाली नोट नहीं मिला था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें