37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रहिका पीएचसी प्रभारी को मिली गोली मारने की धमकी

मधुबनी : रहिका पीएचसी प्रभारी डॉ शंकर कुमार को मोबाइल पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने गाली-गलौज करते हुए गोली मारने की धमकी दी है. पीएचसी प्रभारी ने रहिका थानाध्यक्ष को आवेदन देकर मोबाइल पर गोली मारने की धमकी देने वाले को उसके मोबाइल नंबर के आधार पर चिह्नित कर समुचित कार्रवाई करने का अनुरोध किया […]

मधुबनी : रहिका पीएचसी प्रभारी डॉ शंकर कुमार को मोबाइल पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने गाली-गलौज करते हुए गोली मारने की धमकी दी है. पीएचसी प्रभारी ने रहिका थानाध्यक्ष को आवेदन देकर मोबाइल पर गोली मारने की धमकी देने वाले को उसके मोबाइल नंबर के आधार पर चिह्नित कर समुचित कार्रवाई करने का अनुरोध किया है.

थानाध्यक्ष को दिये आवेदन में उन्होंने कहा है कि पिछले 18 अक्तूबर की सुबह रहिका पीएचसी में ड्यूटी के दौरान उनके मोबाइल नंबर पर किसी अज्ञात व्यक्ति का कॉल आया. कॉल रिसीव करते ही वह अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने लगा. अमर्यादित शब्द सुनने के बाद उन्होंने कॉल डिस्कनेक्ट कर दिया. कुछ देर बाद फिर उसी नंबर से कॉल आया. कॉल रिसीव करने पर वह गाली-गलौज करते हुए गोली मारने की धमकी देकर उसने मोबाइल ऑफ कर लिया. पीएचसी प्रभारी ने डीएम, एसपी, सीएस को भी आवेदन देकर मामले से अवगत करा दिया है.

थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने कहा है कि पीएचसी प्रभारी से मिले आवेदन के आधार पर धमकी देने वाले को चिह्नित करने की कोशिश की जा रही है. मोबाइल नंबर को चिह्नित करने के लिए तकनीकी सेल का सहयोग लिया जा रहा है. शीघ्र मामले का खुलासा कर पीएचसी प्रभारी को धमकी देने वाले को गिरफ्तार किया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें