Advertisement

madhubani

  • Oct 15 2019 1:59AM
Advertisement

डायन प्रताड़ना सहित छह मामलों की प्राथमिकी दर्ज

बेनीपट्टी : स्थानीय थाना में डायन प्रताड़ना, गाली गलौज और मारपीट सहित विभिन्न मामले में अलग-अलग 6 प्राथमिकी दर्ज की गयी है. मिली जानकारी के अनुसार लदौत गांव के एक व्यक्ति ने थाने में आवेदन देकर गांव के ही मो. एजाजुल व अमीना खातून सहित अन्य लोगों के खिलाफ पत्नी को डायन कहकर प्रताड़ित कर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है. वहीं थाना क्षेत्र की एक महिला ने राजेश मंडल पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है.

जबकि बनकट्टा गांव के अमित नायक ने गांव के ही रंजीत नायक के खिलाफ दुकान के पास नाले के निकट मिट्टी भराई को लेकर हुए विवाद में मारपीट करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है. थाने में दर्ज एक मामले में रानीपुर मतरहरी की रेवती देवी ने गांव के ही जयशंकर झा, प्रवीण झा, गोपाल झा सहित अन्य लोगों के खिलाफ न्यायालय में चले रहे वाद में गवाही नहीं देने पर गोली मार देने की धमकी देने व जाति सूचक गाली गलौज करने सहित 60 हजार रुपये के जेवरात छीन लेने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है.

वहीं एक अन्य मामले में अग्रोपट्टी की विभा देवी ने बेनीपट्टी थाना को आवेदन देकर गांव के ही भरोसी महतो व मरनी देवी सहित अन्य लोगों के खिलाफ गाली गलौज और मारपीट करने का आरोप लगाया है. जबकि अग्रोपट्टी के रामावतार महतो ने गांव के ही भाग्य नारायण महतो सहित अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए बेनीपट्टी थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement