Advertisement

madhubani

  • Sep 26 2019 2:43AM
Advertisement

चोरी की बाइक के साथ तीन गिरफ्तार

खजौली :  थाना क्षेत्र के बेला कोठी एवं सुक्की बजरंग बली मंदिर के पास से बाइक चोरी के आरोप में तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष रामचंद्र चौपाल, एएसआई कृष्ण मुरारी सिंह ने बाबूबरही थाना क्षेत्र के मैनापट्टी गांव निवासी जयनाथ कुमार यादव, खजौली थाना क्षेत्र के शराबे गांव निवासी राम कुमार यादव एवं सुक्की गांव निवासी मनीष कुमार दास को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बाइक चोर थाना क्षेत्र के विभिन्न गांव से करीब एक दर्जन चोरी की बाइक को नेपाल के इनरबा गांव निवासी राम कुमार सहनी के हाथों बेचता था. थानाध्यक्ष ने बताया कि बाइक चोर को पकड़ने के लिये सधन छापेमारी अभियान चलाया गया था. 

बताया कि थाना क्षेत्र के बेला कोठी निवासी प्रेमलाल साह बाइक अपने खेत के निकट खड़ा कर सुजान घास काटने के लिए चला गया. उसी बीच मैना सुक्की की ओर से एक बाइक पर तीन लोग सवार होकर आया. सड़क किनारे खड़ा वाइक को मास्टर चाभी से स्टार्ट कर दो चोर बाइक पर बैठ कर दक्षिण की तरफ भाग गया. बाइक ऑनर पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस चोर का पीछा कर बाबूबरही थाना क्षेत्र के मैनापट्टी एवं महेशवारा गांव के बीच में दो बाइक चोर को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. 

वहीं सुक्की गांव स्थित बजरंगबली मंदिर के पास नूतन देवी मकान मालकिन के बरामदा पर जयनगर थाना क्षेत्र के सेलरा गांव निवासी सत्यनारायण महरा मिस्त्री अपना बाइक लगाकर उनके घर मे कार्य करने चलना गया. उसी बीच मिस्त्री का बाइक भी गायब हो गया. थानाध्यक्ष को बाइक चोर ने बताया कि खजौली थाना क्षेत्र में करीब एक दर्जन बाइक चोरी की. गिरोह का नाम भी उजागर किया. वही दो बाइक चोर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस थाना क्षेत्र के बेहटा गांव निवासी पवन कुमार सिंह एवं बाबूबरही थाना क्षेत्र के मैनापट्टी गांव निवासी लाल वीर यादव को गिरफ्तार करने के लिए सधन छापेमारी अभियान तेज कर दिया है. मौके पर थानाध्यक्ष, एसआई वीरेंद्र कुमार पासवान, एएसआई हरेंद्र राय, कृष्ण मुरारी सिंह सहित बीएमपी पुलिस बल मौजूद थे.

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement