27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कलुआही के बरदेपुर में करंट से युवक की मौत

कलुआही :थाना क्षेत्र के बरदेपुर गांव में पुरनी पोखर के भिंडा पर बिजली की करंट से एक बाईस वर्षीय युवक की मौत हो गयी. मृतक पुरसौलिया निवासी रोहित कुमार झा है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कलुआही से एक बिजली विभाग से जुड़े निजी व्यक्ति के साथ रोहित बरदेपुर गांव स्थित पुरनी पोखर के भिंडे पर […]

कलुआही :थाना क्षेत्र के बरदेपुर गांव में पुरनी पोखर के भिंडा पर बिजली की करंट से एक बाईस वर्षीय युवक की मौत हो गयी. मृतक पुरसौलिया निवासी रोहित कुमार झा है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कलुआही से एक बिजली विभाग से जुड़े निजी व्यक्ति के साथ रोहित बरदेपुर गांव स्थित पुरनी पोखर के भिंडे पर गया था. अचानक एग्यारह हजार वोल्ट के तार की चपेट में आ गया.

घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गयी. मुखिया दिगंबर पंडित, सरपंच रामविलास साहु, पैक्स अध्यक्ष धर्मेश्वर मिश्र सहित अन्य ग्रामीणों ने बिजली विभाग की कार्य शैली पर गहरी नाराजगी जाहिर करते हुए आक्रोश व्यक्त किया. घटना की सूचना मिलते ही कलुआही के थानाध्यक्ष राज कुमार मंडल, अनि जवाहर राम एवं सअनि सुभाष राम पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गये.

थानाध्यक्ष ने घटनास्थल से बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता मधुबनी से मोबाइल पर बात कर उचित मुआवजा दिलाने की मांग की. कार्यपालक अभियंता ने सरकारी प्रक्रिया के बाद चार लाख रुपये मुआवजा देने का आश्वासन दिया. अंचल अधिकारी संजय कुमार शाही ने कहा कि अपने स्तर से आपदा प्रबंधन से उचित मुआवजा देने की बात कही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें