28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

105 वर्ष के जयरानायण बाबू ने पहले किया मतदान

मधुबनी : हर उम्र के लोगों ने मतदान के इस महापर्व में हिस्सा लिया. बाबूबरही के बूथ संख्या 250 पर 86 वर्षीय लखन ठाकुर ने वोट गिराने के बाद कहा कि इस बार बहुत बेहतर व्यवस्था की गयी थी. पुलिस की देख रेख में वोट गिराने में कोई परेशानी नहीं हुई. पहला वोट देश के […]

मधुबनी : हर उम्र के लोगों ने मतदान के इस महापर्व में हिस्सा लिया. बाबूबरही के बूथ संख्या 250 पर 86 वर्षीय लखन ठाकुर ने वोट गिराने के बाद कहा कि इस बार बहुत बेहतर व्यवस्था की गयी थी. पुलिस की देख रेख में वोट गिराने में कोई परेशानी नहीं हुई.

पहला वोट देश के लिए: बूथ संख्या 244 पर पहली बार वोट गिराने के बाद खुशी व्यक्त करते 19 वर्षीय सोनी कुमारी ने कहा कि बहुत दिनों से इंतजार था कि कब 18 साल होगा, हम भी वोट देने जाते. इस साल जब वोटर लिस्ट में नाम चढ़ गया तो बहुत खुशी हुई है. सोनी ने बताते हैं कि दो दिन से 23 तारीख आने का इंतजार कर रहा था. आज पहली बार मतदान के बाद मन बहुत खुश है.
मतदान के लिए था बेसब्री से इंतजार
वहीं बूथ संख्या 245 पर पहली बार वोट गिराने के बाद अंजली कुमारी का मन खुश था. अंजली बताती है कि इस बार पहली बार वोट दी हूं. जिज्ञासा रहता था कि किस प्रकार लोग वोट डालते हैं. लेकिन आज जब वोट देने गया तो पता चला कि वोट कैसे दिया जाता है. उनका कहना था कि रात भर नींद नही आयी. सुबह उठकर हमलोग 8 बजे में लाइन में लग गया.
105 वर्षीय जय नारायण ठाकुर
बात जब देश के विकास की नींव बनाने कीहो तो युवाओं से किसी भी स्तर बुजुर्ग कम नहीं हैं. बूथ संख्या 281 पर 105 वर्षीय जय नारायण ठाकुर ने भी वोट गिराया. वोट गिराने के बाद कहा कि इस बार बहुत दिनों के बाद वोट गिराने के लिये परेशानी नहीं हुई. श्री ठाकुर ने कहा कि हमकों चलने में भी परेशानी होती है. इस बार प्रपौत्र के साथ वोट गिराने आया था. पहले हम को वोट दिलाने के बाद 21 वर्षीय प्रपौत्र ने भी अपने मताअधिकार का प्रयोग किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें