Advertisement

madhubani

  • Mar 23 2019 1:58AM
Advertisement

शराब पीने के आरोप में दर्जन भर लोग गिरफ्तार

झंझारपुर : अनुमंडल के विभिन्न थाना पुलिस ने करीब एक दर्जन लोगों को शराब की नशे की हालत में गिरफ्तार किया़  लखनौर थाना पुलिस ने होली के दो दिनों में शराब पीकर हंगामा करने तथा शराब ले जाने के तीन अलग अलग मामलों में कुल नौ लोगों को गिरफ्तार किया है और प्राथमिकी दर्ज कर मधुबनी न्यायालय भेजा है़. तमुरिया में वाहन चेकिंग अभियान दौरान मैवी सितुआही गांव के चंदन कुमार मुखिया एवं सूरज कुमार मुखिया को 750 एमएल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया़  पुलिस ने उसकी बाईक बीआर 07 एडी 7950 भी जब्त की है़.

  इसी दिन तुलापतगंज निवासी प्रभाष कुमार की कमर से श्री कुंवर ने 180 एमएल की एक शराब की बोतल जब्त की़ तीनों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है़  दूसरी ओर, होली के दिन लखनौर पुलिस को सूचना मिली कि लखनौर के महादलित टोला में शराब पीकर कुछ लोग आपस में हंगामा एवं मारपीट कर रहे हैं. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए घटनास्थल पर पहुंचकर छह लोगों को गिरफ्तार किया.

गिरफ्तार लोगों में संजीत सदाय, सिनोद सदाय, कमलु सदाय, कैलाश सदाय, छोटू सदाय, राजेश कुमार सदाय हैं पुलिस के द्वारा मेडिकल जांच में चिकित्सक ने शराब पीने की पुष्टि की है़  इस संबंध में पुअनि बाल्मीकी शर्मा ने सभी छह व्यक्तियों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है.

 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement