31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मधुबनी : निगरानी ने 15 हजार घूस लेते इंस्पेक्टर को दबोचा

खजौली (मधुबनी) : निगरानी विभाग ने खजौली के पुलिस इंस्पेक्टर शिव कुमार को रविवार को गिरफ्तार किया है. बाबूबरही के मारपीट के एक मामले में केस में दफा को तोड़ने व दफा को सही करने के एवज में इंस्पेक्टर शिव कुमार 15 हजार रुपये रिश्वत ले रहे थे. निगरानी की टीम उन्हें लेकर पटना रवाना […]

खजौली (मधुबनी) : निगरानी विभाग ने खजौली के पुलिस इंस्पेक्टर शिव कुमार को रविवार को गिरफ्तार किया है. बाबूबरही के मारपीट के एक मामले में केस में दफा को तोड़ने व दफा को सही करने के एवज में इंस्पेक्टर शिव कुमार 15 हजार रुपये रिश्वत ले रहे थे.
निगरानी की टीम उन्हें लेकर पटना रवाना हो गयी. सुबह करीब नौ बजे निगरानी के डीएसपी गोपाल कुमार पासवान के नेतृत्व में छह सदस्यीय टीम खजौली इंस्पेक्टर के आवास सह कार्यालय के बाहर पहुंची.
इस दौरान बाबूबरही थाने के बरैल निवासी शिवशंकर साह को 15 हजार देकर इंस्पेक्टर के आवास के समीप भेजा गया. इंस्पेक्टर शिवकुमार आवास के बाहर धूप में कुर्सी लगाये बैठे थे. यहीं पर शिवशंकर साह ने उनसे बात की और 15 हजार रुपये रिश्वत देकर वापस निगरानी टीम के पास आ गये.
इधर, इंस्पेक्टर शिवकुमार को पैसे लेते ही निगरानी की टीम पकड़ने के लिए दौड़ पड़ी. लोगों को अपनी ओर दौड़ते देख इंस्पेक्टर को यह आशंका हो गयी कि निगरानी की टीम आ रही है और वे भागने की कोशिश करने लगे, परंतु निगरानी के अधिकारियों ने उन्हें पकड़ लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें