39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाई से नाराज छात्रा तालाब में डूबी, मौत

मधुबनी : नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह गंगा सागर तालाब में एक युवती की लाश को तैरते देख शहर में सनसनी फैल गयी. आसपास के लोग पानी में युवती की लाश को देखकर इकट्ठा होने लगे. नगर थाना को इसकी जानकारी दी गई. नगर थाना के पुलिस निरीक्षक अरुण कुमार राय गंगा सागर […]

मधुबनी : नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह गंगा सागर तालाब में एक युवती की लाश को तैरते देख शहर में सनसनी फैल गयी. आसपास के लोग पानी में युवती की लाश को देखकर इकट्ठा होने लगे. नगर थाना को इसकी जानकारी दी गई. नगर थाना के पुलिस निरीक्षक अरुण कुमार राय गंगा सागर तालाब पर पहुंचे. पानी में तैरते लाश को बाहर निकलवाया. घटना स्थल पर मौजूद सैकड़ों लोगों में से किसी ने लाश की पहचान नहीं की. अज्ञात लाश कह सदर अस्पताल के पोस्टमार्टम कक्ष में लाश को रखा गया.

लाश की हुई पहचान. शाम पांच बजे तालाब में डूबकर मरी लड़की की पहचान हुई. लड़की के पिता नीतीश कुमार नगर थाना पर पुत्री के अपहरण होने का मामला दर्ज कराने पहुंचे. वहां पुलिस अवर निरीक्षक द्वारा सुबह में तालाब से निकली लाश का फोटो जब उन्हें दिखाया गया तो वे फफक फफक कर रोने लगे. वह उनकी पुत्री थी. नीतीश कुमार ने नगर थाना पर बताया कि उनकी पुत्री कल्पना कुमारी 12 वीं की छात्रा थी. वह अपने छोटे भाई के साथ महराजगंज में रहकर पढ़ाई करती थी.
बुधवार 6.45 बजे उन्हें अपनी पुत्री से बात हुई थी. सब कुछ सामान्य था. फिर उसे छोटे भाई से मोबाइल को लेकर उससे झगड़ा हुआ. अपने छोटे भाई को वह बुरी तरह से मारकर व घर से निकल गयी. उन्होंने बताया कि मामूली बात पर हुए झगड़े में घर से निकल कर वह तालाब में जाकर डूब मरी होगी. थाना को लिखित आवेदन के बाद लाश को परिजनों के हवाले किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें